November 24, 2020

अंत भला तो सब भला…धन्यवाद…

नीतीश का राजनीति से संन्यास का ऐलान, बोल- ये मेरा अंतिम चुनाव

पटना, 6 नवम्बर (एजेंसी)। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है जबकि सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। ् इस बीचए बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने धमदाहा में रैली के दौरान राजनीति से संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 मेरा अंतिम चुनाव होगा। विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का गुरूवार को आखिरी दिन था।

नीतीश ने किया ये ऐलान
नीतीश ने धमदाहा में रैली में जनता से कहा,आप जान लीजिए। आज तीसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है। अब परसों चुनाव है और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब आप बताइए वोट दीजिएगा ना इनको। हम इन्हें जीत की माला समर्पित कर दें। बहुत बहुत धन्यवाद…।

1977 में पहला चुनाव लड़ा
गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने 1977 में अपना पहला चुनाव लड़ा था। वे कई बार लोकसभा के सांसद रहे और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री भी रहे। नीतीश कुमार साल 2005 से बिहार के मुख्यमंत्री हैं। जनता से बिहार के विकास के लिए राजग को वोट देने की अपील करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य की पहले की स्थिति और आज की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य को अभी विकास के नए आयाम तय करने हैं और इसके लिए राजग के पक्ष में मतदान जरूरी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब हमें काम करने का मौका मिला,तब हमने कहा था कि न्याय के साथ विकास किया जाएगा। हमने अपना वादा पूरा किया। हमने किसी की भी उपेक्षा नहीं की। सबको साथ ले कर चले। सबका विकास किया। आगे मौका मिला तो राज्य को विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।