September 19, 2020

अब बढ़ सकती हैं रिया की मुश्किलें!

शौविक और मिरांडा गिरफ्तार

मुंबई, 5 सितम्बर (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी पहली कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्तीको गिरफ्तार कर लिया है। शोविक के साथ ही सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार की सुबह जब एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के सांताक्रूज (पश्चिम) स्थित फ्लैट पर छापा मारा तभी इस बात की भनक लग गई थी कि देर रात तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।

कई बड़े खुलासे किए
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार सुबह करीब 6.30 बजे एक साथ रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा था। इस दौरान टीम ने रिया के घर के फर्नीचर, आलमारी और मोबाइल फोन और गैजेट्स की भी छानबीन की थी। इसके साथ ही रिया और शौविक चक्रवर्ती की गाडिय़ों की थी जांच की गई थी। करीब 3.30 घंटे तक चली कार्रवाई के बाद एनसीबी की टीम शोविक और मिरांडा को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई थी। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी के सामने शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया है कि वह रिया के लिए ड्रग्स लाया करता था। दूसरी तरफ इस मामले में पकड़े गए ड्रग पेडलर बासित ने पहले ही बता दिया है कि वह शोविक के घर आता जाता था और उसे ड्रग्स दिया करता था। शोविक और बासित की मुलाकात एक फुटबॉल क्लब में हुई. इसके बाद दोनों के बीच बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स पहुंचाने की डील हुई। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए गए बासित ने कहा है कि वह शोविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदता था। एनसीबी ने सेक्शन 20, 28, 29, 27 के तहत रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। मिरांडा ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उसने ही जैद का नंबर शोविक को दिया था। ड्रग पेडलर जैद ने पूछताछ में बताया कि है सुशांत की मौत के बाद भी उसने मिरांडा को ड्रग की सप्लाई की थी।

रिया पर कस सकता है शिकंजा
ड्रग्स मामले में जिस तरह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्रवाई की है, उसके बाद अब रिया चक्रवर्ती की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शोविक ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वो रिया के लिए ड्रग्स खरीदकर लाया करते थे। इसके अलावा रिया की कुछ व्हाट्सअप चैट भी सामने आईं हैं जिससे उन पर शक गहराता जा रहा है।