September 23, 2020

अरे, मैं किसे सही मानूं?

संसद में कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव हुए सांसद हनुमान बेनीवाल, जयपुर की जांच में पाए गए नेगेटिव

सांध्य ज्योति संवाददाता
जयपुर, 15 सितम्बर। राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट से सांसद हनुमान बेनीवाल एक बार फिर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संसद सत्र से पहले सांसदों की हुई कोविड-19 जांच में उनकी रिपोर्ट ‘पॉजिटिवÓ आई। इसके बाद उन्होंने जयपुर में कोरोना टेस्ट कराया जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में उन्होंने दोनों रिपोर्ट ट्वीट करते हुए अब सवाल किया है कि आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए।

हनुमान बेनीवाल ने पूछा सवाल
सोमवार को संसद के मॉनसून सत्र के पहले दिन हुए कोरोना टेस्ट में 17 सांसद पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, संसद सत्र शुरू होने से पहले 11 सितंबर को सांसद हनुमान बेनीवाल ने जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। यह सैंपल संसद में कोरोना जांच के लिए दिया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सांसद को लोकसभा सचिवालय से सूचना मिली।

संसद की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जयपुर में नेगेटिव
दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव होने पर सांसद ने चिकित्सकों की सलाह लेते हुए फिर से जयपुर के स्रूस् मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए सैंपल दिया। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने लोकसभा परिसर में कोविड-19 की जांच करवाई, जो पॉजिटिव आई। उसके बाद जयपुर में जांच करवाई जो नेगेटिव आई, दोनों रिपोर्ट आपके साथ साझा कर रहा हूं, आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए।