October 23, 2020

आईपीएल में चोटिल हो रहे प्लेयर

नई दिल्ली, (एजेंसी)। कोरोना के कारण यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में लगातार खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श एंकल इंज्युरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में चोट लगी थी। उनकी जगह वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर लेंगे। सनराइजर्स ने ट्वीट किया, ‘मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। उनकी जगह जेसन होल्डर को आईपीएल 2020 के लिए टीम में शामिल किया गया है।’

अपने पहले ओवर में ही चोटिल हो गए थे मार्श : मार्श बेंगलुरु के खिलाफ अपने पहले ओवर की चौथी बॉल पर चोटिल होकर मैच से बाहर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने बल्लेबाजी की थी, लेकिन वे बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हैदराबाद को मैच में बेंगलुरु ने 10 रन से हराया था। सनराइजर्स का दूसरा मैच शनिवार को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

अश्विन भी चोटिल हो चुके: दिल्ली कैपिटल्स के रविचंद्रन अश्विन भी रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। उनका कंधा डिसलोकेट हो गया है। वे कुछ मैचों के लिए बाहर हो सकते हैं, लेकिन अश्विन खुद यह बात बता चुके हैं कि ठीक हो चुके हैं।
और जल्द वापसी कर सकते हैं।