November 28, 2020

आज सुपरनोवाज का मुकाबला आत्मविश्वास से भरी ट्रेलब्लेजर्स से

शारजाह। शारजाह में खेले जा रहे वुमेंस टी20 चैलेंज के तीसरे सीजन का तीसरा और आखिरी लीग मैच सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स के बीच शनिवार को खेला जाएगा। इस मैच को अगर ट्रेलब्लेजर्स जीतती है तो फिर सुपरनोवाज टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। गत चैंपियन सुपरनोवाज को शनिवार को शारजाह में महिला टी-20 चैलेंज में बने रहने के लिए ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ जीत जरूर दर्ज करनी पड़ेगी। वहीं, स्मृति मंधाना के नेतृत्व में ट्रेलब्लेजर्स की टीम यह मुकाबला जीतकर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी। हनमरप्रीत की कप्तानी वाली सुपरनोवाज को टूर्नामेंट के पहले मैच में मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी से हार का सामना करना पड़ा था। एक और हार सुपरनोवाज को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा देगी। ट्रायलब्लेजर्स की टीम इस मुकाबले में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेगी, क्योंकि पिछले मुकाबले में उन्होंने वेलोसिटी को 47 रनों पर ढेर कर दिया था। उनकी स्पिनर इंग्लैंड की सोफिया एकलेस्टन ने चार विकेट लिए थे, जो दुनिया की नंबर एक टी-20 गेंदबाज है। मंधाना एक बार फिर अपने गेंदबाजों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी, तो दूसरी ओर हरमनप्रीत पिछली हार को पीछे छोड़कर नई शुरुआत करना चाहेंगी।

सुपरनोवाज की संभावित प्लेइंग इलेवन: प्रिया पूनिया, चमारी अट्टापट्टू, जेमिमा रॉड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), शशिकला सिरिवर्धने, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूजा वस्तरकर, राधा यादव, पूनम यादव, शकेरा सेलमैन और आयाबोंगा खाका।

ट्रेलब्लेजर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: स्मृति मंधाना (कप्तान), डीनड्रा डॉटिन, रिचा घोष (विकेटकीपर), हर्लीन देओल, दीप्ती शर्मा, दयालन हेमलता, नट्टाकन चैंतम, सलमा खातून, सोफी एक्लेस्टेन, राजेश्वरी गायकवाड़ और झूलन गोस्वामी