September 21, 2020

आज 48 करोड़ का बंगला टूटेगा?

  • कंगना रनौत का दावा : उसके ऑफिस में घुसे बीएमसी कर्मचारी

मुंबई, 8 सितम्बर (एजेंसी)। कंगना रनौत पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। शिवसेना नेता संजय राउत से चल रही जुबानी जंग के बीच कंगना ने कुछ वीडियो शेयर कर एक चौंकाने वाला दावा कर दिया है। कंगना का कहना है कि बृहन्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के अधिकारी मंगलवार को उनका दफ्तर तोडऩे वाले हैं। ् कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई के पाली हिल पर उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस,जिसे उन्होंने 15 साल की मेहनत के बाद बनाया है,उसे बीएमसी के अधिकारी तोडऩे वाले हैं। कंगना का दावा है कि उनके ऑफिस का कोई भी हिस्सा अवैध नहीं है लेकिन फिर भी बीएमसी उनके इस ड्रीम ऑफिस को नुकसान पहुंचाने की कवायद करने जा रही है। कंगना ने इसी साल जनवरी में मुंबई के पाली हिल में ये तीन मंजिला इमारत खरीदी है और इसमें अपना ऑफिस बनाया है। कंगना के इस बंगलानुमा ऑफिस की कीमत 48 करोड़ से ज्यादा है। कंगना ने जनवरी में इस ऑफिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। इस प्रोडक्शन हाउस में कंगना प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली हैं जबकि उनके भाई अक्षित यहां का कानूनी और फाइनेंस से जुड़े विभाग देखेंगे। कंगना का ये ऑफिस अंदर से भी काफी शानदार है और यहां काम करने वालों के लिए हर तरह की सुविधा का ध्यान रखा गया है। ऑफिस में कई खूबियां हैं। ये पूरी तरह से ईको-फ्रेंडली है। साथ ही पूरा ऑफिस प्लास्टिक फ्री भी है।

तमाम कागज हैं
कंगना का दावा है कि उनके ऑफिस का कोई भी हिस्सा अवैध नहीं है। बिना वजह, बिना बताए, बिना नोटिस के बीएमसी की टीम सोमवार को उनके दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स पहुंची। कंगना का आरोप है कि उनके पास तमाम कागज है लेकिन इसके बावजूद उनके ऑफिस को कल(मंगलवार को) गिराने की बात हो रही है। कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी से अपने डायरेक्शन की शुरुआत की थी। वह जल्द ही निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं।

सुरक्षा पर सियासत तेज
कंगना रनौत को केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी सुरक्षा का निर्णय किया है। इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। हाल के बयानों के चलते शिवसेना ने कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दी है।