September 22, 2020

आतंकी संगठन हिजबुल ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी : राजनीति से दूर रहो वरना…

श्रीनगर, 14 सितम्बर (एजेंसी)। आतंकी संगठन हिज़बुल मुजाहिद्दीन ने जम्मू-कश्मीर के नेताओं को खुलेआम धमकी दी है। आतंकियों ने चि_ी लिख कर नेताओं से कहा है कि वो सियासत से दूर रहें वरना इसके गंभीर नतीजे होंगे। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक ये चि_ी हिज़बुल मुजाहिद्दीन के लेटर पैड पर उर्दू में है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को पार्टी मुख्यालय में ये चि_ी मिली। भल्ला ने इस धमकी की शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवा दी है।

क्या कहा पुलिस ने
पीर मीठा पुलिस स्टेशन के प्रभारी अनायत अली ने बताया कि ये चि_ी जम्मू और कश्मीर के कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री, रमन भल्ला को लिखी गई है। चि_ी शनिवार दोपहर बाद शहीदी चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय में मिली। इस चि_ी में कांग्रेस, बीजेपी और दूसरी पार्टियों के नेताओं के भी नाम लिखे थे। कहा जा रहा है कि हिजबुल मुजाहिद्दीन ने नेताओं को जान से मारने की धमकी दी है।

क्या लिखा है चि_ी में
चि_ी में लिखा गया-अगर आप सियासी गतिविधियां छोड़ देंगे तो हम आपको माफ करने की कोशिश करेंगे। हम किसी को बिना बताए नुकसान नहीं पहुंचाते हैं इसलिए हम आपको चेतावनी दे रहे हैं। अगर नहीं माने तो अंजाम बुरा होगा। पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि पत्र में कई बड़े नेताओं शामिल हो सकते हैं। पिछले हफ्ते सेना ने कहा था कि हिजबुल मुजाहिद्दीन उत्तरी कश्मीर में फिर से पांव पसारने का प्रयास कर रहा है।