September 20, 2020

उपभोक्ता संघ का मेडिकल अनुभाग 3 दिन रहेगा बंद

  • नौ कर्मचारी पाए गए कोरोना से पॉजिटिव
  • बंद अवधि में समय लेने वाले पेंशनर्स के बिल 28 से 30 सितम्बर तक होंगे जमा

सांध्य ज्योति संवाददाता
जयपुर, 14 सितंबर। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए नेहरू प्लेस, टोंक रोड स्थित मेडिकल अनुभाग को 3 दिन के लिए बंद रखा जाएगा। इस दौरान जिन पैंशनर्स को आज से 16 सितम्बर की अवधि में अपने एनएसी क्लेम बिल जमा कराने का समय आवंटित किया गया है, वे अब 28 से 30 सितम्बर की अवधि में अपने बिल जमा करा सकेंगे।
उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक वीके वर्मा ने बताया कि जिन पैंशनर्स को 14 सितम्बर दिनांक आवंटित है, वे अब 28 सितम्बर को, 15 सितम्बर वाले पैंशनर्स 29 सितम्बर को तथा 16 सितम्बर वाले पैंशनर्स 30 सितम्बर को मेडिकल अनुभाग में अपने बिल जमा करा पाएंगे। हाल ही में मेडिकल अनुभाग में कार्यरत एक कार्मिक का कोरोना संक्रमण से निधन हो जाने के कारण सभी कार्मिकों की कोरोना कोविड-19 के संक्रमण की जांच कराई गई थी। जांच की सूचना के अनुसार कुल 9 कार्मिकों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने पर कार्यालय को तीन दिन बंद करने का निर्णय कर पूरे कार्यालय को सेनेटाइज करवाया गया है।

गाइड लाइन का पूरा पालन: प्रबंध संचालक ने बताया कि पैंशनर्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा जारी सोशल डिसटेंसिंग की गाइड लाइन का पूरा पालन करवाया जा रहा है। मेडिकल अनुभाग में सेनेटाइजर, थर्मल स्केनिंग एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठने की व्यवस्था की गई है। पैशनर्स को यह कोशिश करनी चाहिए कि वे अपने क्लेम बिल किसी युवा व्यक्ति को अथॉरिटी जारी कर जमा करवाएं, ताकि वे कोरोना के संक्रमण के दायरे से बचे रहे।