October 26, 2020

एसबीआई कार्ड ने उपभोक्‍ताओं को दिया जश्‍न मनाने का मौका, 2020 के लिए लेकर आया अपने फेस्टिव ऑफर्स

  • ~ उपभोक्ताओं  को खुश करने के लिए  2 हजार शहरों में 1000 से ज्यादा ऑफर्स की व्‍यापक रेंज ~
  • ~  अक्टूबर 2020 में फ्लिपकार्ट के द बिग बिलियन डेज़ शॉपिंग फेस्टिवल के लिए बना एक्सक्लूसिव क्रेडिट कार्ड पार्टनर ~
  • ~  300 से ज्यादा नेशनल ऑफर्स; 700 से ज्यादा रीजनल और हाइपरलोकल ऑफर्स; 900 से ज्यादा ऑफर्स स्‍टोर में~
  • ~ उपभोक्ता 84,500 दुकानदारों और 1.3 लाख से ज्यादा स्टोर्स पर ईएमआई सुविधा का लाभ उठा सकते हैं ~

नई दिल्ली,13 अक्टूबर, 2020  : भारत की सबसे बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनी एसबीआई कार्ड इस त्‍योहारी सीजन में अपने कार्डधारकों की खुशियों को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी द्वारा मौजूदा समय में बदलते ट्रेंड और उपभोक्ताओं की पसंद को ध्यान में रखकर 2 हजार शहरों के लिए 1000 से ज्यादा ऑफर्स विशेष रूप से डिजाइन किए गए हैं। एसबीआई कार्ड अपने उपभोक्‍ताओं को त्‍योहारों के दौरान की जाने वाली खरीदारी पर बेहतरीन शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है।

इन ऑफर्स की व्‍यापक रेंज में 300 से ज्यादा राष्ट्रीय, 700 से ज्यादा रीजनल एवं हाइपरलोकल ऑफर्स शामिल हैं।  एसबीआई कार्ड द्वारा फेस्टिव मौके पर खुशियां बिखेरने वासे यह ऑफर्स कई श्रेणियों में दिए जा रहे हैं, जिसमें फैशन और लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, ज्‍वैलरी, डिपार्टमेंटल स्टोर, ट्रैवेल एवं ऑनलाइन मार्केटप्लेस जैसे क्षेत्र शामिल हैं। यह ऑफर्स अमेज़न, ब्रैंड फैक्ट्री, क्रोमा, कैरेटलेन, फैबइंडिया, फर्स्ट क्राई, ग्रोफर्स, होमसेंटर, सैमसंग मोबाइल, लॉयड्स, मोर हाइपरमार्केट, मोर सुपरमार्केट, पैंटालून्‍स और क्लिक्स जैसे प्रमुख ब्रांड्स पर राष्‍ट्रीय स्‍तर पर उपलब्‍ध हैं। ये रणनीतिक साझेदारियां उपभोक्ताओं को सभी प्रासंगिक शॉपिंग कैटेगरीज में लाभ हासिल करने में सक्षम बनाएगी। इन ऑफर्स में आकर्षक कैशबैक्‍स एवं 10% तक के इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट्स शामिल हैं।

एसबीआई कार्ड  फ्लिपकार्ट के द बिग बिलियन डेज ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल के लिए एक्सक्लूसिव क्रेडिट कार्ड पार्टनर भी है।  यह फेस्टिवल भारत में सबसे बड़े ऑनलाइन सेल इवेंट्स में से एक है। एसबीआई कार्ड के उपभोक्‍ता अब घर पर सुरक्षित रहते हुए ऑफर अवधि के दौरान फ्लिपकार्ट पर 10% के इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट्स का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही उन्‍हें प्‍लेटफॉर्म पर कई शानदार डील्‍स भी मिलेंगी।

 

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ श्री अश्विनी कुमार तिवारी ने फेस्टिव ऑफर्स पर अपनी बात रखते हुए कहा, हर साल हमारा प्रयास रहता है कि हम अपने ग्राहकों को सावधानीपूर्वक तैयार किए जाने वाले राष्‍ट्रीय एवं क्षेत्रीय ऑफर्स के साथ उनकी त्‍योहारी खरीदारी पर अधिकतम बचत प्रदान करें और उन्‍हें शानदार अनुभव दें।  इस साल हमने 1000 ऑफर्स तैयार किए हैं, यह ऑफर्स 2000 शहरों में मौजूद स्‍टोर में और ऑनलाइन दोनों जगहों पर राष्‍ट्रीय एवं स्‍थानीय दुकानदारों के पास उपलब्‍ध होंगे। इससे हमारे कार्डधारक सभी श्रेणियों में शानदार लाभ पायेंगे। इसके अलावा, त्‍योहारी खरीदारी को और अधिक किफायती बनाने के लिए, एसबीआई कार्ड के ग्राहक अब 1.3 लाख से अधिक स्‍टोर्स पर खरीदारी के लिए ईएमआई सुविधा भी प्राप्‍त कर सकते हैं। इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स एवं मोबाइल्‍स में लोकप्रिय ब्रांडों के साथ बड़े सामानों पर ईएमआइ बिना किसी अतिरिक्‍त लागत के उपलब्‍ध है। इन ऑफर्स के जरिए, हमें अपने ग्राहकों को एक सुरक्षित एवं बेहतरीन खरीदारी अनुभव देकर खुशी हो रही है। इस तरह हम उनके जश्‍न को और बेहतर बना रहे हैं।”

एसबीआई कार्ड ने राष्ट्रीय ऑफर्स के अलावा, छोटे कस्‍बों एवं शहरों के उपभोक्‍ताओं के लिए कई क्षेत्र विशिष्‍ट एवं हाइपरलोकल ऑफर्स भी तैयार किए हैं। उदाहरण के लिए, एसबीआई कार्ड ने दुर्गा पूजा के त्योहार और नवरात्र के लिए कई प्रादेशिक ब्रांड्स से साझेदारी की है। इससे ग्राहक 17 शहरों में 1100+ स्‍टोर्स में कैशबैक ऑफर्स और 120+ डिस्‍काउंट ऑफर्स से शानदार बचत कर सकेंगे। 46 शहरों के लिए 700 से ज्यादा हाइपरलोकर ऑफर्स तैयार किए गए हैं, जिसमें 10% से 55% तक के डिस्‍काउंट्स भी शामिल हैं।

इसके अलावा, एसबीआई कार्ड ने अफोर्डेबिलिटी का भी पूरा ध्‍यान रखा है और इसके ग्राहक 84,500 दुकानदारों और 1.3 लाख से अधिक स्टोर्स पर ईएमआई सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल की श्रेणी में 14 ब्रैंड्स पर बिना किसी अतिरिक्‍त लागत के ईएमआई का फायदा उठाया जा सकता है।