November 25, 2020

ऑडी दौड़ा रही लड़कियों ने युवक को टक्कर मारी, 30 फीट उछलकर गिरने से मौत

  • अजमेर रोड पर एलिवेटेड रोड पर आज सुबह करीब आठ बजे हुआ हादसा
  • कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में आया था युवक
  • तेज रफ्तार का खौफनाक अंजाम

सांध्य ज्योति संवाददाता
जयपुर, 6 नवम्बर। शहर में आज सुबह सूनी सड़क पर तेज रफ्तार में ऑडी कार दौड़ा रही दो लड़कियों ने कहर बरपाया। रफ्तार में बेकाबू हुई कार ने रोड पर एक युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक पुलिया से करीब 30 फीट हवा में उछलकर पास बने एक मकान की छत पर जा गिरा। उसके एक पैर के चिथड़े उड़ गए और पैर कटकर अलग हो गया। दूसरी तरफ, बेकाबू कार पुलिया पर ही लगे एक खंबे से जा टकराई।
कार की टक्कर से पुलिया पर लगा बिजली का पोल टूटकर उखड़ गया और पुलिया के नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा। गनीमत रही कि कोई वाहन या राहगीर नहीं गुजर रहा था। अन्यथा उसकी भी जान जा सकती थी। जबकि एयर बैग खुलने से कार में सवार दोनों लड़कियां बच गई। कार जाम होने से वे बाहर आईं। इसके बाद परिजनों को फोन कर सूचना दी।

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहा था, एलीवेटेड रोड पर करीब 30 फीट उछलकर छत पर गिरा
जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुआ युवक का नाम व पता मालूम नहीं हो सका है। इतनी जानकारी सामने आई है कि वह अपने साथी के साथ शुक्रवार सुबह 9 बजे शुरू होने वाले पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने आया था। वह मिशन कम्पाउंड की तरफ से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलीवेटेड रोड से गुजर रहा था। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार ऑडी कार ने युवक को टक्कर मारी। इससे युवक हवा में करीब 30 फीट उछला और एलीवेटेड रोड पुलिया के समीप बने एक मकान की छत पर जा गिरा। उसका पैर कटकर अलग हो गया। उसका सिर भी फट गया। इससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तब कार की स्पीड करीब 100 के ऊपर थी।