September 22, 2020

केकेआर के पास है गेंदबाजों की बड़ी फौज, कोच ने किया खुलासा

कोलकाता, (एजेंसी)। कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग से पहले बड़ा दावा किया है। काइल मिल्स का मानना है कि टीम के पास पैट कमिंस के नेतृत्व में मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण है। न्यूजीलैंड टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी काइल मिल्स ने बताया है कि केकेआर के पास भारतीय और विदेशी खिलाडिय़ों को मिलाकर गेंदबाजों को एक बड़ी फौज है।
मिल्स ने कहा है कि कमिंस के अलावा दो बार की आइपीएल विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के पास हैरी गर्नी (बाहर हो गए हैं), लॉकी फग्र्युसन, आंद्रे रसैल जैसे विदेशी नामों के अलावा भारत के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और संदीप वॉरियर हैं। मिल्स ने कहा है कि हमारे पास अच्छी गेंदबाजी यूनिट है, जो मजबूत हथियार है। फ्रेंचाइजी ने अपनी वेबसाइट पर मिल्स के हवाले से लिखा है, कमिंस, हैरी, लॉकी और आंद्रे रसेल के अलावा स्थानीय खिलाडिय़ों के साथ, मैं कह सकता हूं कि हमारे पास अच्छी ताकत है। हमारे पास काफी मजबूत हथियार हैं। मुझे लगता है कि कमिंस जब अपने करियर का अंत करेंगे तो वह सुपर स्टार साबित होंगे। वह बीते कुछ दिनों से अच्छा कर रहे हैं और वह अभी सिर्फ 26-27 साल के हैं। वह काफी युवा हैं। हमने उन्हें उनके प्राइम पर खरीदा है।
न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक की मदद करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मोर्गन, कार्तिक का साथ देंगे। कार्तिक कीपिंग पर फोकस कर सकते हैं और मोर्गन कवर क्षेत्र में रहकर उनकी मदद कर सकते हैं। वह अंतिम ओवरों में और दबाव वाली स्थिति में अच्छा कर सकते हैं। मोर्गन के पास अच्छा खासा अनुभव है और इंग्लैंड के लिए वो काफी सफल भी रहे हैं। वह दबाव की स्थिति में घबराते नहीं हैं। आपको अपनी टीम में इस तरह के लीडर चाहिए होते हैं।