September 22, 2020

कोरोना काल में रिलीज पांच फिल्म को लोगों ने सबसे ज्यादा पंसद किया…

इस कोरोना काल में फिल्मों को रिलीज़ करने का नया तरीका अपनाया गया है। अभी तक जिन फिल्मो को थिएटर्स पर रिलीज किया जा रहा था, उन्हें सीधे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स स्ट्रीम किया गया। इसकी शुरुआत अमेजऩ प्राइम वीडियो ने अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फि़ल्म गुलाबो सिताबो के साथ शुरु किया। ऐसे में लोगों ने फिल्मों को पसंद भी किया और कई किस्म प्रतिक्रियाएं दी। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को खूूब बज मिला। ऐसे में हमने जानने की कोशिश की किस फिल्म को आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग दी गई।

1. दिल बेचारा- दिल बेचारा जुलाई के आखिरी में रिलीज हुई। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फि़ल्म को काफी बज मिला। यह सुंशात की आखिरी फिल्म है। उनके जाने के बाद फैंस ने आईएमडीबी पर जमकर रेटिंग दी। यह फिलहाल नंबर वन पर मौजूद है। इसे 8.9 रेटिंग मिली। एक समय ऐसा भी आया, जब रिलीज के वक्त यह 9.0 से ऊपर था। दिल बेचारा को मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है।

2.चिंटू का बर्थडे- ज़ी-5 पर इस कोरोना काल के दौरान एक बेहतरीन फिल्म रिलीज हुई। इराक में चल रहे युद्ध के बीच में फंसे एक भारतीय परिवार की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में विनय पाठक लीड रोल में नजऱ आए। फिल्म को आईएमडीबी पर 7.9 रेटिंग मिली है।

3.लूटकेस– हॉटस्टार पर हाल ही में लूटकेस रिलीज हुई। टीवीएफ ट्रिपलिंग जैसे वेब सीरीज बना चुके राजेश कृष्णन की इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया। कुणाल खेमू, रशिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज जैसे एक्टर से सजी इस फिल्म को 7.8 की रेटिंग मिली है।

4.रात अकेली है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार ग्रे शेड किरदार में वापसी की। इसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म रात अकेली को चुना। नवाज के साथ राधिका आप्टे भी नजर आईं। नवाज का पुलिस वाला किरदार लोगों को पसंद आया। हनी त्रेहान की इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.4 की रेटिंग मिली है।

5.बुलबुल– कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने बतौर प्रोड्यूसर ओटीटी की ओर कदम बढ़ाया है। उनकी पहली सीरीज़ पाताल लोक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई। इसके बाद उनकी प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फि़ल्म बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज मिली। इसे भी अच्छा रिस्पॉन्स मिली। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 6.6 की रेटिंग मिली है।