September 21, 2020

कोरोना को हराकर दीपक चाहर टीम होटल में लौटे

सुरेश रैना की वापसी चाहते हैं फैन्स

नई दिल्ली, (एजेंसी)। चेन्नै सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का कोरोना वायरस टेस्ट दूसरी बार नेगेटिव आया, जिससे वह टीम होटल में लौट आए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के लिए दुबई पहुंचने के बाद चाहर और एक अन्य क्रिकेटर कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। चेन्नै सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि दीपक चाहर के दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए हैं और वह टीम बबल में लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि ‘बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत अब उनका कार्डियो टेस्ट होगा, जो उनकी रिकवरी के बारे में बताएगा। उसके बाद एक और कोविड टेस्ट होगा, जिसमें नेगेटिव आने पर वह अभ्यास शुरू कर सकेंगे।’ चाहर 14 दिन दूसरे होटल में क्वॉरंटीन थे। उल्लेखनीय है कि उनके सहित टीम स्टॉफ के 12 सदस्य महामारी से पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद पूरी टीम का क्वॉरटन समय बढ़ा दिया गया था और उनकी प्रैक्टिस सबसे देर से शुरू हुई थी।

सोशल मीडिया पर चलाया अभियान : चेन्नै सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल भी कहा जाता है। अब जब वह यूएई से लौट चुके हैं तो फैन्स चाहते हैं कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी टूर्नामेंट के लिए वापस लौटे। इसलिए फैन्स ने सोशल मीडिया पर अभियान भी चला रखा है। ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इसका असर क्या फ्रैंचाइजी, कप्तान धोनी और खुद सुरेश रैना पर भी पड़ता है या नहीं।

महेंद्र सिंह धोनी का स्केच लिए नजर आईं बेटी जीवा : सोशल मीडिया पर भी खिलाड़ी और टीमें काफी एक्टिव हैं। इसी बीच चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इससे पहले सीएसके कप्तान धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जीवा इस वीडियो में अपने पापा के स्केच के साथ खड़ी हैं। धोनी की पत्नी साक्षी वीडियो में जीवा से पूछती हैं, यह कौन है? जिस पर जीवा कहती हैं-पापा। साक्षी फिर पूछती हैं कि क्या आपको यकीन हैं कि ये पापा हैं तो जीवा बोलती हैं- हां मुझे यकीन है।