September 28, 2020

गणेशोत्सव पर जमेगी हेमा और ईशा की जोड़ी

गणेश चतुर्थी की तैयारी पूरे देश में जोरों से चल रही है। इस त्योहार को लेकर सभी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। देशभर में 22 अगस्त से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाएगा। इस त्योहार को आम से लेकर खास तक, हर कोई पूरी श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाता है।
इस त्योहार की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिलती है। वहीं, टीवी जगत में भी लोग गणेशोत्सव के लिए खूब उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालनी और उनकी बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल भी इस गणेश चतुर्थी में धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल, हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल स्टार परिवार गणेशोत्सव कार्यक्रम में परफॉर्म करने जा रही हैं। दोनों स्टार प्लस पर आने वाले इस शो में वे भरतनाट्यम परफॉर्म करेंगी। इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मां-बेटी का डांस देखने लायक है। इस वीडियो को स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, हेमा मालिनी और ईशा देओल अपने खूबसूरत और ग्रेसफुल परफॉर्मेंस से आपको मदहोश कर देंगी! हेमा मालिनी और ईशा देओल के डांस की जमकर तारीफ हो रही है। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। भरतनाट्यम के दौरान दोनों के डांस स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी काफी लाजवाब लग रहे हैं। उनके इस वीडियो को अभी तक 39 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। हेमा मालिनी और ईशा देओल के अलावा एक्टर सोनू सूद भी स्टार परिवार का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे।