Wed. Apr 24th, 2019

गेल, रोहित, वॉर्नर और बेयरस्टो के खेल पर रहेगी सबकी नजरें

आईपीएल में आज होंगे दो मुकाबले, धोनी और अश्विन होंगे आमने-सामने

चेन्नई, (एजेंसी)। चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज आईपीएल के मैच में मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी और रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी की शैलियों का होगा। विपरीत परिस्थितियों में भी ‘कैप्टन कूल’ धोनी शांत रहते हैं जबकि अश्विन काफी आक्रामक हैं और परंपरा से परे फैसले लेने में नहीं हिचकिचाते। दोनों टीमों तीन मैच जीत चुकी हैं और इरादे एक-दूसरे पर दबदबा बनाने के होंगे। चेन्नई को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने हराया जो चार मैचों में उसकी पहली हार थी। अब धोनी के धुरंधर वापस जीत की राह पर लौटने की कोशिश में होंगे।

गेल की हो सकती है वापसी : चेन्नई के पास अनुभवी स्पिनर हैं जबकि पंजाब में स्पिन आक्रमण की अगुवाई खुद अश्विन कर रहे हैं। उसके स्पिन गेंदबाजों में मुजीब उर रहमान और सीवी वरुण हैं। मेजबान गेंदबाजों की चिंता का सबब क्रिस गेल की बल्लेबाजी होगी, जो एक अप्रैल को दिल्ल्ज्ञी कैपिटल्स के खिलाफ नहीं खेले थे। गेल पिछले मैच में बाहर रहे, लेकिन के.एल. राहुल और मयंक अग्रवाल ने उम्दा प्रदर्शन किया। दूसरी ओर चेन्नई के लिए चिंता का एकमात्र सबब अंबाती रायुडू का खराब फॉर्म है, जिससे मुरली विजय को टीम में जगह मिल सकती है।

वॉर्नर और बेयरस्टो से सनराइजर्स को उम्मीदें


हैदराबाद, (एजेंसी)। खराब शुरुआत के बाद जीत की राह पर लौटी मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज आईपीएल मैच में जॉनी बेयरस्टो अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का सिलसिला कायम रखना चाहेंगे। लगातार तीन जीत के बाद अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज सनराइजर्स छठे स्थान पर पहुंची मुंबई को कोई मौका नहीं देना चाहेंगे। मुंबई ने चार मैचों में से दो जीते और दो हारे हैं। पिछले मैच में हालांकि मुंबई ने तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी जो चार मैचों में उसकी पहली हार थी। इसके विपरीत कोलकाता नाइट राइडर्स से पहला मैच हारने वाली सनराइजर्स ने राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स को हराया। दिल्ली के खिलाफ सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन चोट के कारण नहीं खेले, लेकिन उसका कोई असर नहीं दिखाई दिया। सनराइजर्स के सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो और डेविड वार्नर से स्थानीय प्रशंसकों को एक बार ताबड़तोड़ पारी देखने को मिले, ऐसी उम्मीद कर रहे है। क्योंकि दोनों ने ही अब तक चार में से तीन मैचों में शतकीय साझेदारियां कर चुके हैं।