September 23, 2020

झगड़े भूल फिर करीब आए राजीव चारू

रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी एक्ट्रेस चारू असोपा बीते काफी समय से अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर चर्चा में थे। राजीव सेन और चारू असोपा कई महीनों से अलग रह रहे थे।
राजीव जहां दिल्ली में थे तो वहीं चारू मुंबई में अकेली रह रही थीं। वहीं अब लंबे समय के बाद दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। बीते दिनों राजीव अपनी पत्नी चारू असोपा के पास मुंबई पहुंच गए हैं और एक दूसरे के साथ खूबसूरत पर बिता रहे हैं। इन खूबसूरत पलों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। इसी दौरान चारू और राजीव का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।
राजीव सेन इस वक्त अपनी पत्नी चारू असोपा के पास हैं और उनके बीच सब ठीक हो गया है। इसी बीच चारू और राजीव का एक वीडिया सामने आया है। इस वीडियो में चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। वहीं राजीव चारू के माथे पर किस कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं दोनों की एक और तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से साथ होने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। दोनों के मिलन से फैन्स भी काफी खुश हैं। वहीं यूजर्स उन्हें ऐसे ही प्यार से रहने की सलाह दे रहे हैं।