September 25, 2020

ड्रग्स: अब हुआ सियासी आमना-सामना

नई दिल्ली, 16 सितम्बर (एजेंसी)। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन द्वारा इंडस्ट्री के लोगों पर आरोप लगाने के मामले में सियासी रंग चढ़ गया है। पहले जया बच्च्न ने राज्यसभा में बयान दिया तो सासंद व अभिनेता रविकिशन ने पलटवार कर उसका जवाब दे डाला।

जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद…
गौरतलब है कि मंगलवार को राज्यसभा में बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना टिप्पणी की। जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे गटर बता रहे हैं। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं जबकि बॉलीवुड प्रत्यक्ष तौर पर 5,00,000 लोगों को नौकरी देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50,00000 से भी अधिक लोगों को रोजगार दे रहा है।

मुझे किसी ने थाली में नहीं परोसा बल्कि मैंने स्वयं को काम दिया
पलटवार करते हुए रविकिशन ने कहा, उनका बयान शर्मनाक है। भाजपा सांसद ने कहा कि वह बच्चन के बयान से आहत हैं। रवि किशन ने कहा कि जया बच्चनजी ने मेरा पूरा बयान नहीं सुना है। उन्होंने कहा कि मैं बच्चन परिवार का काफी सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी। रवि किशन ने कहा कि मैंने कभी यह नहीं कहा कि बॉलीवुड गटर है लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो इस इंडस्ट्री को ड्रग्स के माध्यम से खोखला कर रहे हैं। उनकी यह मुहिम इसके खिलाफ है। गोरखपुर सांसद ने कहा कि कि मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा बल्कि मैंने स्वयं को काम दिया। मैंने बंद पड़े भोजपुरी फिल्म उद्योग को जीवित किया। मुझे फिल्म उद्योग से काफी काम और संम्मान मिला। उन्होने कहा कि जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात शुरू हुई है तो इसे पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए। मोदीजी देश में सफाई का अभियान चला रहे हैं और जो कुछ लोग बॉलीवुड में इस जहर को फैला रहे हैं उसे खत्म करना चाहिए।