October 28, 2020

त्योहारों के मौसम में मदर्स रेसिपी ने उत्तर भारत के असली स्वाद वाले स्पेशल पिकल्स को बाज़ार में उतारा

जयपुर। यह बात तो सभी जानते हैं कि तरह-तरह के व्यंजनों और त्योहारों के बीच एक गहरा नाता है, जो हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं। त्योहारों का मौसम आने ही वाला है, और हम भारतीय बेहद ज़ायकेदार, स्वादिष्ट, और लजीज़ व्यंजनों के अलावा तरह-तरह के स्नैक्स के साथ जश्न मनाने में यकीन रखते हैं। त्योहारों के इस मौसम में आपके व्यंजनों के स्वाद को और बढ़ाने के लिए, भारत के प्रमुख स्नरूष्टत्र ब्रांडों में से एक, मदर्स रेसिपी ने हाल ही में पिकल्स की एक्सक्लूसिव रेंज को बाजार में उतारा है, जिसे विशेष रूप से उत्तर भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।
उत्तर भारत के असली स्वाद वाला यह पिकल्स पैक, 950 ग्राम के आकार में सर्वोत्तम मूल्य पर उपलब्ध है, जिसे कच्चे आम, बेहतरीन गुणवत्ता वाले सरसों के तेल और खड़े मसाले जैसी बेहतरीन सामग्रियों द्वारा तैयार किया जाता है। उत्तर भारतीय बाजार को विशेष रूप से ध्यान में रखकर तैयार किया गया यह पिकल्स पैक बेहद आकर्षक, टिकाऊ और दोबारा इस्तेमाल में लाए जाने योग्य पीईटी जार में 950 ग्राम के पैक आकार में आता है, जो मैंगो और मिक्स्ड पिकल्स वेरिएंट में उपलब्ध है।
इस बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए मदर्स रेसिपी – देसाई फूड्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, सुश्री संजना देसाई ने कहा, “अचार सदियों से भारतीय व्यंजनों का हिस्सा रहा है और इस दौरान देश के हर हिस्से ने अचार के अपने ख़ास स्वाद को विकसित किया है। पिकल्स के इस वेरिएंट के साथ, हम उन लोगों की इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं जिन्हें ‘घर जैसे अचार’ की तलाश रहती है, और इस तरह हम पूरे उत्तर भारत के लोगों को उनका पारंपरिक क्षेत्रीय व्यंजन परोसना चाहते हैं। मदर्स रेसिपी अपने ब्रांड के वादे पर कायम है, और हम अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट्स बनाने के लिए बेहतरीन गुणवत्ता वाली सामग्रियों और पारंपरिक तरीकों का उपयोग करते हैं, ताकि हमारे प्रोडक्ट्स में देश के हर हिस्से का असली स्वाद आए।”