November 24, 2020

दिल तो पागल है.. के पूरे हुए 23 साल

माधुरी दीक्षित ने लिखा- फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब

बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेज में से एक माधुरी दीक्षित ने अपनी शानदार ऐक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाई है। ऐक्ट्रेस ने अपनी फिल्म दिल तो पागल है के 23 साल पूरे होने पर खुशी जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। माधुरी दीक्षित ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट फिल्म से जुड़ी हुई तीन तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, फिल्म दिल तो पागल है मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर डांस और दोस्ती के प्रति मेरे पैशन को दिखाता है। मुझे याद है जब हम शूटिंग कर रहे थे, यश जी पर्सनली हर शॉट को समझाते थे। ये बहुत ही अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस है और शाहरुख, करिश्मा, अक्षय के साथ काम करना हमेशा यादगार है।

फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया
फिल्म दिल तो पागल है को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं, फिल्म के गाने हिट रहे थे। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार भी हैं।

आखिरी बार कलंक में नजर आईं थी माधुरी दीक्षित
वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म कलंक में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार थे। फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला था।