Tue. Jul 23rd, 2019

दैनिक सांध्य ज्योति दर्पण का 31वां स्थापना दिवस समारोह कल

  • रक्तदान एवं नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर का होगा आयोजन
  • जांच के साथ दवाएं भी नि:शुल्क मिलेगी

सांध्य ज्योति संवाददाता
जयपुर, 13 जुलाई। दैनिक सांध्य ज्योति दर्पण के 31वें स्थापना दिवस के मौके पर 14 जुलाई रविवार को समाचार पत्र के मुख्यालय डीएल टॉवर में रक्तदान एवं नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर लगाया जाएगा। डीएल चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से डीएल टॉवर, 3ए, विद्याश्रम संस्थानिक क्षेत्र, जेएलएन मार्ग पर सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक शिविर आयोजित होगा। इसमें महात्मा गांधी अस्पताल की ओर से नि: शुल्क चिकित्सा एवं परामर्श शिविर जबकि स्वास्थ्य कल्याण ब्लड बैंक के सहयोग से रक्तदान शिविर आयोजित होगा। कार्यक्रम में सिंडिकेट बैंक का भी विशेष सहयोग रहेगा।
दैनिक सांध्य ज्योति दर्पण के संपादक महेन्द्र यादव का कहना है कि हर वर्ष स्थापना दिवस पर रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन होता है। इस बार भी शिविर में बड़ी संख्या में समाचार पत्र के कर्मचारी, बैंककर्मी, शैक्षणिक संस्थान, रैगर छात्रावास, पायलट भवन, हरियाणा ब्राह्मण समाज छात्रावास के लोग रक्तदान के लिए पहुंचेंगे। इस मौके पर रक्तदाताओं को सांध्य ज्योति दर्पण की ओर से सम्मानित किया जाएगा।

विशेषज्ञ देंगे सेवाएं
इस बार भी रक्तदान के साथ ही चिकित्सा शिविर परामर्श शिविर लगाया जाएगा, जिसमें महात्मा गांधी अस्पताल के प्रतिष्ठित डॉक्टरों से लोग स्वास्थ्य संबंधी आवश्यक परामर्श ले सकेंगे। शिविर में जनरल फिजिशियन के अलावा, हड्डी रोग, ईएनटी (नाक, कान एवं गला) और नैच्यूरोपैथी से संबंधित डॉक्टर है। उन्होने बताया कि शिविर में चिकित्सा परामर्श के साथ ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर और ईसीजी जांच भी नि:शुल्क की जाएगी। महात्मा गांधी अस्पताल के वरिष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी ओ.पी.बवन ने बताया कि शिविर में जनरल मेडिसिन डॉ. श्रीमती विमल माथुर, ईएनटी विशेषज्ञ डॉ.बिपाशा, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. सुमंत प्रदान, नैचुरोपैथी के डॉ. मनोज शर्मा, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. विजय गहलोत सेवाएं देंगे।