October 28, 2020

धोनी जैसा कोई नहीं हो सकता थरूर बोले-सैमसन अगला धोनी

संजू ने कहा, महेन्द्र सिंह की तरह नहीं खेल सकता

नई दिल्ली, (एजेंसी)। आईपीएल के 13वें सीजन में फॉर्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तरह कोई नहीं खेल सकता और किसी को इसकी कोशिश भी नहीं करनी चाहिए। सैमसन की धमाकेदार पारी से, राजस्थान ने चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की थी। पंजाब के खिलाफ शानदार पारी के बाद केरल के कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सैमसन को अगला धोनी कहा था।

सैमसन बोले धोनी तो दिग्गज हैं : हालांकि, सैमसन ने इस तुलना को खारिज करते हुए कहा, मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि धोनी की तरह कोई नहीं खेल सकता है, न ही किसी को उनकी तरह खेलने की कोशिश करनी चाहिए। एमएस धोनी की तरह खेलना बिल्कुल भी आसान नहीं है, मैं कभी एमएस धोनी की तरह खेलने के बारे में नहीं सोचता। वह भारतीय क्रिकेट के और इस खेल के दिग्गज हैं।

गंभीर बोले सैमसन को सैमसन बनना चाहिए न कि धोनी : सैमसन ने कहा, मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देता हूं कि मैं इसमें बेस्ट कैसे दे सकता हूं। केरल के इस बल्लेबाज से पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी सहमत दिखे। गंभीर ने कहा कि 25 साल के इस खिलाड़ी को अगला धोनी बनने की जगह भारतीय क्रिकेट का संजू सैमसन बनने पर ध्यान देना चाहिए।