September 24, 2020

पायलट ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

जयपुर, 20 जून। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर शुक्रवार को शहर में अलग-अलग स्थानों पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया और जरूरतमंदों को राशन किट बांटे।
इसके तहत उपमुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने शास्त्री नगर स्थित कांवटिया अस्पताल में चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीपीई किट, सैनिटाइजर, मास्क आदि भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इसी तरह नगर निगम के पूर्व पार्षद धर्मसिंह सिंघानिया ने वार्ड न. 34 के शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पत्रकार कॉलोनी व सुमेर नगर जनता क्लिनिक के डाक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का माला, साफा पहनाकर और पीपीई किट, सेनेटाईजर, मास्क, दस्ताने, साबुन इत्यादि देकर सम्मान किया। साथ ही गरीब और असहाय महिलाओं को राशन किट वितरित किए। वहीं दूसरी ओर वार्ड 30 में सिविल लाइन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष साधूराम शर्मा के नेतृत्व में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया। कार्यकर्ताओं ने वार्ड 27, वार्ड 29 और 31 में विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए।