September 20, 2020

पूनम दुबे ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

बताया 30 मिनट की कसरत में ऐसे रहें फिट

भोजपुरी ऐक्ट्रेस पूनम दुबे को जबरदस्त डांसर और एक बेहतरीन फिटनेस फ्रीक के रूप में भी जाना जाता है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पूनम ने सोशल मीडिया अपना एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए ऐक्ट्रेस अपने फैंस को फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

वीडियो के साथ दिया मोटिवेशनल कैप्शन
इस वीडियो में पूनम अपने घर पर कुछ बुनियादी कसरत करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह ब्लैक शॉट्र्स और पिंक क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा,कम से कम 30 मिनट तक अपने आप को दैनिक रूप से फिट रहने के लिए स्वस्थ रहें और हमेशा खुश रहें। जिला टॉप लागेलू: पूनम दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम बनाने में सफलता हासिल की है। यह संघर्ष आसान नहीं था। इलाहाबाद से आकर टीवी में काम करते हुए भोजपुरी सिनेमा में पूनम ने अपने दम पर वह मुकाम बनाया जहां से अब उन्हें हमेशा आगे ही जाना है। भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी पूनम को हालांकि अब भी एक ऐसे ड्रीम रोल की तलाश है जहां से वह इस इंडस्ट्री में ऐसी छाप छोड़ दें जो अब तक किसी ने नहीं किया है। स्वभाव में मिठास और काम में ईमानदारी पूनम को भोजपुरी इंडस्ट्री में खास बनाता है। बिना किसी विवाद के लगातार काम करते रहना और 100 फीसदी समर्पण यह दिखाता है कि वह इस इंडस्ट्री में लंबे समय तक राज करेंगी। पूनम जानती हैं कि यहां उनका कोई गॉडफादर नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में इतने दिन काम कर वह इस इंडस्ट्री को भी बखूबी पहचान गई हैं। इसीलिए फिल्म साइन करने से पहले वह स्क्रिप्ट पर जोर देती हैं। फिल्मों में अलग किरदार निभाने के साथ वह प्रयोगधर्मी फिल्मों के लिए भी हमेशा तैयार रहती हैं। यही वजह है कि पूनम डायरेक्टर्स की भी पसंद बन चुकी हैं। पूनम बताती हैं कि उनकी खूबसूरती का राज यही है कि वह हमेशा खुश रहती हैं। मौका चाहें जो हो कोशिश यही रहती है चेहरा खिला रहे। चेहरे पर शिकन कभी न आए।

रवि किशन समेत इन ऐक्टर के संग ला रहीं फिल्म
पूनम दुबे अपकमिंग रोमांटिक-ड्रामा फिल्म तू निकले छुपा रुस्तम में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलवा वह भोजपुरी देशभक्ति फिल्म कसम तिरंगे की में रवि किशन के साथ भी दिखाई देंगी। इसके साथ ही पूनम गुमराह में अरविंद अकेला कल्लू के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं।