September 21, 2020

बॉबी देओल की वेब सीरीज को पांच दिन में मिले करोड़ों व्यूज

बॉबी दओल एक बार फिर मनोरंजन की दुनिया में लौट आए हैं। पहले वह नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म क्लास ऑफ 83 में नजर आए।
इसके बाद वह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम का हिस्सा बने। इस वेब सीरीज में प्रकाश झा के निर्देशन में बॉबी देओल एक भ्रस्ट बाबा के किरदार में नजर आए हैं। इस सीरीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ दिनों में ही करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। एमएक्स प्लेयर ने अपने इंस्टाग्राम से इस बात की जानकारी दी है। उसने एक पोस्टर जारी किया है। इसमें बताया गया है कि मात्र पांच दिन में ही वेब सीरीज को 100 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। सीधे शब्दों को कहें तो इस वेब सीरीज को करीब 10 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। खास बात यह है कि इससे पहले नेटफ्लिक्स ने जो आंकड़ा जारी किया था उसमें मनी हाइस्ट और एक्सट्रैक्शन को जबरदस्त व्यूज़ मिले थे लेकिन इतने अधिक नहीं।

क्या दिल बेचारा को पीछे छोड़ दिया
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को हॉटस्टार पर रिलीज किया था। इस फिल्म को भी बिना सब्सक्रिप्शन सुशांत के फैंस के लिए उपलब्ध कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 18 घंटे में 7.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे। हालांकि इसको लेकर हॉटस्टार की ओर से ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

आश्रम को इतने व्यूज क्यों मिले
नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो जल्द अपने व्यूज लोगों के साथ साझा नहीं करते हैं। वहीं इसको देखने के लिए दर्शकों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन अगर एमएक्स प्लेयर की बात करें तो वह सब्सक्रिप्शन फ्री है। वहीं अपने एप्स पर यह इस बातों को साझा करता है कि किसी वेब सीरीज को कितने दर्शक मिले हैं। व्यूज के मामले में अब रिकॉर्ड बनाने के बाद लोगों के इसके दूसरे सीजन का भी इंतजार होगा।