September 22, 2020

राजस्थानी एक्ट्रेस गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई ‘आग’

राजस्थानी फिल्म एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े इन दिनों अपने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर आग लगा रही है। वे वहां पर एक सांग की शूटिंग के लिए गई हुई हैं। लॉकडाउन के चलते कई दिनों से घर में बंद गौरी बाहर निकली और वो भी गोवा बीच पर तो मस्ती तो बनती ही थी। इस दौरान की कुछ फोटो गौरी ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर की हैं जिन्हें उनके फेंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

राजस्थान को मैं बहुत मिस कर रही हूं
गौरी ने कहा कि फिर से काम पर लौटना बहुत ही सुकून देने वाला है। इन दिनों में इस सांग की तो शूटिंग कर ही रही हूं। लोकेशन गोवा है तो यह मेरे लिए एक ट्रीट की तरह है। शूटिंग के साथ-साथ आउटिंग भी। इसके अलावा कुछ पेंडिंग काम था डबिंग का जो लॉकडाउन के कारण अधूरा रह गया था उसे पूरा कर रही हूं। राजस्थान को मैं बहुत मिस कर रही हूं। मेरी इच्छा है कि मैं बहुत जल्द राजस्थान आऊं और वहां शूटिंग करूं।

ऐसे तो एंक्टिंग करना ही भूल जाएंगे
इस बारे में जब गौरी से बात की तो उन्होंने बताया कि पूरे लॉकडाउन में कोरोना से डरे रहे। घर में कैद होकर रह गए थे। ऐसे लगने लगा था जैसे कुछ दिन और ऐसे ही रहे तो एंक्टिंग करना ही भूल जाएंगे। भगवान ने हमारी सुनी और लॉकडाउन तो खुला ही शूटिंग करने की अनुमति भी मिल गई।

सोचा कि अब आग लगा ही दी जाए
जब कोई काम बहुत करने का मन हो और अचानक वो करने को मिल जाए तो आप सोच सकते हैं कि वो पल कितना रोमांचक हो जाता है। मेरे साथ भी यही हुआ। मैंने अपने आप से कहा कि गौरी बहुत कर लिया आराम। खूब कर ली घर बैठे कसरत। खूब बहा लिया पसीना फिट होने के लिए। अब तुझे मौका मिला है खुद को याद दिलाने का कि मैं एक एक्टर हूं। मुझे एक्टिंग करनी है। और फिर आपको तो पता है ही कोरोना हीट से दूर भागता है। इसलिए मैंने सोचा कि अब आग लगा ही दी जाए और आग लगाने के लिए गोवा से बेहतर जगह कौनसी हो सकती है।