September 27, 2020

शिल्पा शिंदे ने छोड़ा सुनील ग्रोवर का शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान

जहां सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं वहां काम नहीं करना

शिल्पा शिंदे पिछले कुछ वक्त से गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को लेकर चर्चा में हैं। सुनील ग्रोवर का यह कॉमिडी शो 31 अगस्त से ही शुरू हुआ और शुरू होते ही विवादों में छा गया है। शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर का यह शो छोड़ दिया है और कहा है कि जहां सेल्फ रिस्पेक्ट न हो, वहां काम नहीं करना चाहती। भाभीजी घर पर हैं और बिग बॉस 11 विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने शो की पूरी टीम को गुडलक विश किया है। एक मुलाकात में शिल्पा ने कहा, मैंने शो को 200 पर्सेंट दिया, कड़ी मेहनत की, जो वाकई दिखाई नहीं दी लेकिन मैंने पहले भी कहा है मुझे टीम से कोई परेशानी नहीं है। वे सभी मेहनती हैं। मैंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई भी दी। लेकिन शो का पहला एपिसोड देखने के बाद मुझे बहुत दुख हुआ। मन में कड़वाहट घुल गई है। शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह अब गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का हिस्सा नहीं हैं। जहां उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं, वह वहां काम नहीं करना चाहतीं।

टीम को कहा,ऑल द बेस्ट
शिल्पा ने शो की टीम को सोशल मीडिया पर बधाई दी और पोस्ट में लिखा है, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट। आप सभी ने अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है। पोस्ट में शिल्पा शिंदे ने ऑफिशल चैनल के अलावा सुनील ग्रोवर,सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह के अलावा शो की पूरी कास्ट को भी टैग किया है। शिल्पा ने बातचीत में कहा कि गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को सिर्फ सुनील ग्रोवर के दिखाने के लिए ही बनाया गया है। वह बोलीं, ऐसा नहीं है कि मेरे पास पैसे नहीं थे और मैं वापसी के लिए बेताब थी लेकिन उन्होंने मेरा नाम इस्तेमाल किया है। मुझे एक आई कैंडी की तरह यूज किया जा रहा था। बस आई और 2 लाइनें बोलकर चली गई। मैं दो साल बाद कोई शो कर रही हूं। मुझे शो में स्पेशल एंट्री दी जानी चाहिए थी। जब तक सुनील के बिना परफॉर्म कर रहे थे, तब तक बढिय़ा था लेकिन जैसे ही उन्होंने खुद कॉमिडी गैग करने शुरू किए, हमें साइडलाइन कर दिया गया।

नाम बदलकर सुनील ग्रोवर शो कर दो तब करूंगी काम
शिल्पा ने कहा,यह शो कपिल शर्मा के शो को कम्प्टिशन देने के लिए बनाया गया है। मैं शो के मेकर्स को चैलेंज करना चाहती हूं कि अगर आप इस शो को सिर्फ सुनील ग्रोवर का शो बनाना चाहते हैं तो इसका नाम बदल दीजिए द सुनील ग्रोवर शो और वीकेंड पर टेलिकास्ट कीजिए जब कपिल का शो किया जाता है तब मैं इसमें काम करूंगी।