September 21, 2020

सपना चौधरी ने जब डांस करते-करते फैन से मांगा एटीएम कार्ड

कहा-पिन बता दे

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का अंदाज निराला है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना काल में फैंस से दूर होने की वजह से वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सपना अपने डांस से पूरी दुनिया में फेमस हो गई हैं। सपना कई फिल्मे,डांस नंबर्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं वहीं सोशल मीडिया पर तो आए दिन उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। बतौर डांसर उन्हें जबरदस्त शोहरत हासिल हैं। सपना के डांस वीडियो तो अपने बहुत देखें होंगे लेकिन इन दिनों एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ है जिसमें सपना ने वो हरकत कर दी कि फैन भी शर्म से लाल हो गया।
लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी जब डांस करती हैं तो उनके फैंस अक्सर नोटों की बारिश उन पर कर देते हैं। एक स्टेज शो के दौरान सपना ठुमके लगा रही थी तभी एक शख्स बार-बार स्टेज के सामने आता और उन पर नोट बरसाने लगता। सपना पहली बार रुकीं और उन्होंने अपने उस फैन से बात की। सपना ने फिर डांस करना शुरू किया तो कुछ देर के बाद वह फिर नोट लुटाने लगा। इस तरह शख्स को पैसे लुटाते देख सपना ने कहा ऐसा कर एटीएम कार्ड ही दे दें और कोर्ड बता दें। सपना के इतना कहते ही ये शख्स कार्ड लेकर ही आ गया और सपना की ओर आगे बढ़ा दिया। फैन की इस हरकत को देखकर सपना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। हालांकि उन्होंने कार्ड नहीं लिया। स्टेज पर मौजूद बाकी लोगों ने इस शख्स को स्टेज के पास से दूर भेज दिया। सपना का ये वीडियो पुराना है जो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हर एक गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। सपना चौधरी के एक दो नहीं बल्कि कई हिट गाने ऐसे हैं जिनको लोग करोड़ों बार सुना करते है। गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास,इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू और चेतक सपना के कुछ हिट गानों में से एक हैं।