September 21, 2020

सफलता से गदगद विद्युत जामवाल बोले- फैंस का कर्र्जदार रहूंगा

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज की सफलता से विद्युत जामवाल बेहद ख़ुश हैं। डिज्नी प्लस पर यह सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों में शामिल हो गयी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म का दावा है कि व्यूअर्स के हिसाब से विद्युत के करियर की यह सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म है। विद्युत ने इस कामयाबी के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। ख़ुदा हाफिज 14 अगस्त को रिलीज हुई थी और विद्युत के फैंस ने फिल्म को हाथों-हाथ लिया। विद्युत बॉलीवुड में अपने दमदार और दुस्साहसिक एक्शन के लिए जाने जाते हैं। पहली बार उन्हें इमोशनल किरदार में देखा गया। फिल्म में विद्युत ने अपने किरदार की सीमाओं को ध्यान में रखकर एक्शन किया, ताकि वो अविश्वसनीय ना लगे। फिल्म को मिले रिस्पांस पर विद्युत का कहना है, फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पांस से मैं बहुत खुश हूं। फैंस के सपोर्ट के बिना यह कामयाबी मिलना सम्भव नहीं था और मैं इसके लिए हमेशा कर्जदार रहूंगा। समीर का किरदार निभाया काफी संजीदा और चुनौतीपूर्ण रहा। इसे निभाने के लिए बहुत कुछ भूलना पड़ा, लेकिन इसने मुझे अपनी काबिलियत को बढ़ाने का मौक़ा दिया। फिल्म को 8.4 रेटिंग मिली है।
खुदा हाफिज को फारूक कबीर ने निर्देशित किया है। उन्होंने इसको लेकर कहा, खुदा हाफिज मेरे लिए कई मायनों में निजी फिल्म है और मुझे खुशी है कि विद्युत, टीम और मेरी कोशिशों को दर्शकों ने सराहा है। खुदा हाफिज को कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। शिवालिका ओबेरॉय ने फीमेल लीड रोल निभाया, जबकि अन्नू कपूर, नवाब शाह, आहना कुमरा और शिव पंडित ने सहयोगी भूमिकाएं अदा कीं।
यह फि़ल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के फर्स्ट डे फर्स्ट शो इनिशिएटिव के तहत रिलीज़ की गयी है। इस इनिशिएटिव के तहत रिलीज़ होने वाली पहली फि़ल्म सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की दिल बेचारा थी। दूसरी फि़ल्म कुणाल खेमू अभिनीत लूटकेस थी। अब 28 अगस्त को सड़क रिलीज़ होगी। इसके बाद सितम्बर में लक्ष्मी बम, भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया और द बिग बुल रिलीज़ होंगी।