September 21, 2020

सुशांत केस : रिया पर गिरफ्तारी की तलवार

आज एनसीबी फिर करेगी पूछताछ

नई दिल्ली, 7 सितंबर (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी) फुल एक्शन में है। ड्रग्स कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को अपनी कस्टडी में लेने के बाद अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रविवार को भी एनसीबी ने रिया से पूछताछ की। इस दौरान रिया ने कई अहम बातों को कुबूला। आज फिर रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। देखना होगा कि एनसीबी उनके जवाबों से कितना संतुष्ट हो पाती है या नहीं। आज रिया-शोविक-मरांडा तीनों को एकसाथ बैठाकर पूछताछ होगीसुशांत केस में सीबीआई की तफ्तीश भी जारी है।
इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर भाई को न्याय दिलाने का वादा किया है। उन्होंने लिखा, हमने एक दूसरे को प्रॉमिस किया था कि हम हमेशा एक दूसरे की रक्षा करेंगे लेकिन मैं फेल हो गई भाई। लेकिन मैं और पूरा देश वादा तुमसे करता है कि हम सच्चाई का पता लगाकर रहेंगे।

संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी
सुशांत केस में उनके दोस्त संदीप सिंह पर कई तरह के सवाल उठ रहे थ। अब संदीप सिंह ने उन पर चुप्पी तोड़ी है। संदीप सिंह ने सुशांत और उनकी बहन मीतू संग अपनी व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टा पर इन चैट्स को पब्लिक कर अपनी सफाई दी है कि क्यों वे सुशांत की मौत के बाद अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक सबसे आगे नजर आए थे।