Fri. Aug 7th, 2020

स्वर्ण जयंती उपहार योजना के पुरस्कार के विजेताओं को सौंपी कार

जयपुर, 20 जुलाई। राजस्थान आवासन मण्डल की ओर से मण्डल के 50 वर्ष पूर्ण होने पर इस साल फरवरी में शुरू की स्वर्ण जयंती उपहार योजना के बम्पर पुरस्कार के विजेताओं को 5 अल्टो एसी कार और 20 होंडा एक्टिवा स्कूटर दिए।
आवासन मण्डल आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि योजना के इन सभी विजेताओं को उपहार लेने के लिए जयपुर बुलाया था, जहां मंडल के अधिकारियों की ओर से इन्हें 5 कार और स्कूटर की चाबी सौंपी गई। उन्होंने बताया कि ये वो क्रेता हैं, जिन्होंने स्वर्ण जयंती उपहार योजना के तहत बुधवार नीलामी उत्सव में आवास खरीदे थे और लक्की ड्रॉ में इनके ये उपहार निकले। अरोड़ा ने बताया कि मंडल के इतिहास में पहली बार 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती उपहार योजना योजना शुरू की थी, जिसमे क्रेताओं को मकान खरीदने पर निश्चित उपहार देने की अभिनव प्रयोग किया गया था। इस योजना में मकान खरीदने करने वाले क्रेताओं को निश्चित उपहार के रूप में मिक्सर ग्राइंडर दिया था। इसके साथ ही प्रत्येक पांच क्रेताओं में से एक को होंडा एक्टिवा स्कूटर का उपहार दिया गया। योजना में बम्पर उपहार का प्रावधान रखा था, जिसमें सभी क्रेताओं में से 5 भाग्यशाली विजेताओं को अल्टो कार और 20 को होंडा एक्टिवा स्कूटर दिया गया।

इन विजेताओं को मिली कार
स्वर्ण जयंती उपहार योजना के तहत बम्पर पुरस्कार के विजेताओं जोधपुर के कपिल सोलंकी, चौमहला (झालावाड़) के अब्दुल सलीम खान, अकलेरा (झालावाड़) की सुनीता मीना, भिवाड़ी (अलवर) के देवेन्द्र और जयपुर के देवेन्द्र कुमार व्यास को अल्टो एसी कार प्रदान की गई।