Mon. Oct 21st, 2019

ऐसे करें डार्क शेड लिपस्टिक का इस्तेमाल

डार्क शेड की लिपस्टिक ब्लैक के साथ बहुत अच्छी लगती है। वैसे तो ब्लैक के साथ हर शेड की लिपस्टिक अच्छी लगती है, फिर भी अगर आप अधिक ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं तो ब्लैक ड्रैस के साथ डार्क शेड की लिपस्टिक जरूर ट्राई करें। डार्क शेड में आप रैड वाइन, मैरून, बरगंडी और डार्क ब्राउन शेड की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकती हैं।

रैड वाइन और मैरून शेड: रैड वाइन और मैरून शेड की लिपस्टिक किसी भी नाइट पार्टी लुक के लिए परफैक्ट है। इस लिपस्टिक के साथ आप को हाई मेकअप करने की जरूरत भी नहीं है। रैड वाइन और मैरून दोनों ही शेड ऐसे हैं जो आप के चेहरे को एक ड्रामैटिक लुक देंगे जो किसी भी पार्टी के लिए परफैक्ट है।

बरगंडी शेड की लिपस्टिक: बरगंडी शेड की लिपस्टिक का इस्तेमाल आप डे और नाइट दोनों में कर सकती हैं। बौयफ्रैंड के साथ डेट पर जाना हो या दोस्तों के साथ शौपिंग या मूवी, आप बरगंडी शेड के साथ कूल लुक पा सकती हैं।

डार्कब्राउन शेड: डार्कब्राउन एक ऐसा शेड है जिस का आप कभी भी इस्तेमाल कर सकती हैं। कालेज जाना हो या औफिस, पार्टी में जाना हो या फिर शौपिंग, यह लिपस्टिक शेड आप को कभी बोर नहीं होने देगा और न ही आप ओवर मेकअप लगेंगी।

पिंक शेड: पिंक शेड लिपस्टिक का सब से प्यारा शेड है। इसे आप रैगुलर भी इस्तेमाल कर सकती हैं। सर्दी हो या गरमी, यह हर मौसम में अच्छा लगता है। इस शेड को आप स्काई ब्लू, यैलो, व्हाइट और गुलाबी ड्रैस के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। इन रंगों के कपड़ों पर पिंक शेड लगाने से आप का चेहरा और खिला हुआ दिखेगा। पिंक शेड लगाते वक्त इस बात का ध्यान जरूर रखें कि यदि आप के चेहरे का रंग गोरा है तो आप कोई भी पिंक शेड इस्तेमाल कर सकती हैं और अगर रंग सांवला है तो डार्क पिंक शेड का ही इस्तेमाल करें।

रैड शेड: चेहरे का रंग कैसा भी हो, रैड लिपस्टिक सभी की खूबसूरती में चारचांद लगा देती है। रैड ड्रैस के साथ रैड लिपस्टिक बहुत अच्छी लगती है। यह आप को स्मार्ट लुक देती है। वैसे, रैड को आप व्हाइट ड्रैस और ब्लैक ड्रैस के साथ भी मैच कर सकती हैं।

न्यूड शेड: अगर आप खुद को नैचुरल लुक देना चाहती हैं तो आप न्यूड शेड इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आप के लुक को एक परफैक्ट नैचुरल लुक देगा। न्यूड शेड को आप किसी भी ड्रैस के साथ मैच कर सकती हैं। यदि आप डार्क रंग के कपड़ों के साथ न्यूड शेड लगाएंगी तो ज्यादा अच्छा लगेगा। न्यूड शेड को रैड और ब्लैक ड्रैस के साथ जरूर ट्राई करें। न्यूड शैड हमेशा अपनी स्किन टोन के अनुसार ही इस्तेमाल करें।