Wed. Sep 18th, 2019

सबसे डिफरेंट दिखने के लिए ट्राई करें मिनिमल जूलरी

मिलेंगे ढ़ेरो कॉम्प्लीमेंट

लाइट वेट एंकलेट
लाइट वेट एंकलेट पहनकर आप अपनी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकती हैं। यह बहुत हल्के और कम्फरटेबल होते हैं। इन्हें आप सूट, साड़ी, जींस और स्कर्ट के अलावा फॉर्मल पर भी पहन सकती हैं। एंकले के कई डिजाइन और वैरायटी मिलती है, अपनी पसंद के हिसाब से आप इन्हें चुन सकती हैं।

लेयर्ड नेकलेस
आजकल लेयर्ड नेकलेस काफी ट्रेंड में हैं। आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक लेयर्ड नेकलेस की दीवानी हो गई हैं। ये ट्रेडिशनल के अलावा वेस्टर्न अटायर पर भी खूब फबते हैं। मानसून और गर्मी के मौसम में लड़कियां इनका काफी प्रयोग करती हैं।

शॉर्ट ईयरकफ्स
वैसे तो ईयरकफ्स लड़कियों को शुरू से ही पसंद होते हैं, लेकिन आजकल नए स्टाइल वाले ईयरकफ्स मार्किट में आ चुके हैं। अगर आप बाजारों में देखेंगी तो आपको पूरे कान को ढंकने वाले ईयरकफ्स के बजाय छोटे और पतले कफ्स मिलेंगे। लड़कियां रिंग, यूरोपियन और क्लिप स्टाइल के कफ्स ज्यादा पहन रही हैं।

डेकोर रिंग्स
एक ओर जहां ईयरकफ्स और नेकलेस के छोटे साइज फैशन में आ रहे हैं तो वहीं लड़कियां बड़ी और हाईलाइट डेकोर रिंग्स पसंद कर रही हैं। इन्हें आप कई डिजाइन और शेप्स में खरीद सकती हैं। बटरफ्लाई, पत्ती, फूल और रेकटेंग्लर स्टाइल की डेकोर रिंग्स को लड़कियां ज्यादा पहन रही हैं।