Sun. Sep 22nd, 2019

इन फैशन टिप्स से पर्सनैलिटी को दें नया लुक

आजकल के बिजी लाइफस्टाइल में हमारे लिए फैशन का ख्याल रखना मुश्किल हो जाता है कईं लोग अपने फैशन को नए ट्रैंड के साथ मिलाने में पास नही हो पाते। पर आज हम आपको प्रौफेशन्लस के कुछ ट्रैंडी टिप्स बताएंगे, जिसे अपनाकर आप फैशन में लोगों को पीछे छोड़ सकती हैं। बिरला सैलूलोज के हैड औफ डिजाइन, नेल्सन जाफरी के मुताबिक अपनी पर्सनैलिटी में निखार लाने के लिए ये टिप्स इस्तेमाल में ला सकती हैं:

शौर्ट्स का कूल फैशन
अगर आप शौर्ट्स नहीं पहन रही हैं तो समझिए आप का फैशन अधूरा है। इसे एक कूल और फंकी टीशर्ट या स्नेजी ऐसिमैट्रिकल क्रॉप टॉप के साथ जोड़ें ताकि आप को नया लुक मिल सके। ऐक्सैसरीज और चंकी स्नीकर्स की जोड़ी के साथ कूल फैशनिस्टा में बदल जाएं।

नए जंपसू्ट्स और प्लेसूट्स कलेक्शन करें ट्राय
आप को अपने कलैक्शन में ये फैशनेबल ड्रैसेज जरूर जोडऩी चाहिए। जंपसूट्स और प्लेसूट्स आप को औफशोल्डर लुक, हौल्टर नैक पैटर्न यहां तक कि कोल्डशोल्डर डिजाइन जैसे रौक हौट फैशन ट्रैंड्स की आजादी देते हैं।

कंफरटेबल है प्लाजो पैंट
आकर्षक और आरामदायक महसूस करने के लिए प्लाजो पैंट आप के वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए। यह आराम देती है और ट्रैंडी होने के कारण पसंद भी की जाती है। कैजुअल हो या पारंपरिक, प्लाजो पैंट लगभग हर अवसर पर सूट करती है। पारंपरिक लुक पाने के लिए आकर्षक प्लाजो के साथ सुंदर कुरता मैच करें और आधुनिक रूप से सादे सफेद या कलरफुल टौप के साथ प्लाजो पैंट की जोड़ी बनाएं।

ट्रैंडी मैक्सी ड्रैसेस करें ट्राय
अल्ट्रा कंफर्टेबल सैक्सी मैक्सी ड्रैस हर मौसम में स्टाइलिश लुक देती है। अपने शरीर की बनावट के अनुसार सही मैक्सी ड्रैस चुनें। एक लंबी मैक्सी ड्रैस बीच पर घूमने के लिए सही पोशाक है। अपनी मैक्सी ड्रैस को सही स्लिंग बैग, सनीज और फ्लैट्स के साथ स्टाइल करें या ड्रैस को व्हाइट स्नीकर्स के साथ जोड़ कर बाहर जाने के लिए तैयार हो जाएं।

इंडियन कुर्ती से पाएं नया लुक

  • भारतीय महिलाओं और लड़कियों के बीच कुरती काफी पौपुलर ड्रैस है। यह हर किसी पर आकर्षक और कंफर्टेबल लगती है खासकर स्लीवलैस कुरतियां स्टाइलिश लुक देती हैं। इन्हें प्लाजो पैंट या बेसिक लैगिंग के अलावा जींस के साथ भी पहन सकती हैं।
  • स्कर्ट भी युवा महिलाओं की पसंदीदा और फैशनेबल ड्रैस है। स्केटर स्कर्ट, पैंसिल स्कर्ट, प्लीटेड स्कर्ट आदि पार्टियों के लिए फैशनेबल लुक हासिल करने और दोस्तों के साथ नाइटआउट के लिए पहनी जा सकती हैं।
  • आजकल स्नीकर फुटवियर बहुत ज्यादा चलन में है और यह हर तरह की ड्रैस के साथ पहना जा सकता है। पहले केवल हील्स को ही क्लासी माना जाता था। अब स्नीकर्स और फ्लैट जूतों को भी स्टाइलिश माना जाता है। स्नीकर्स को फुटवियर के रूप में जोड़ कर आप हर लुक को पूरा कर सकती हैं।
  • अपडू हेयर या सिंगल बन आप के ड्रैसिंग स्टाइल को रीइन्वैंट करने के लिए ट्रैंडी हेयरस्टाइल्स हैं।