August 14, 2020

आदित्य रॉय कपूर की मलंग की चमक बॉक्स-ऑफिस पर है बरकरार

आदित्य रॉय कपूर अभिनीत और मोहित सूरी निर्देशित फिल्म ‘मलंग’ इस साल की खास फिल्मों में से एक थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। मलंग, एक डार्क थ्रिलर है जिसकी कहानी ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि अबतक फिल्म का कुल बॉक्स कलेक्शन 60 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। फिल्म के मुख्य कलाकारों के प्रभावशाली प्रदर्शन के अलावा, लगातार माउथ पब्लिसिटी और रिलीज़ से पहले ही चर्चा में रहने की वजह से मलंग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया| यह एक्शन ड्रामा फिल्म, 7 फरवरी, 2020 को बड़े परदे पर रिलीज़ हुई थी और अब एक महीने की लंबी अवधि के बाद भी, सिनेमाघरों में अच्छी चल रही हैं। मलंग ने आदित्य के रूप में एक नए मास हीरो को जन्म दिया है। अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए आदित्य ने बड़े पैमाने पर फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन किया और उन्हें फिल्म में दो अलग-अलग अवतार में देखा गया| वो न सिर्फ लीन बॉडी में शानदार दिखे बल्कि उनका बल्की लुक भी दर्शकों को पसंद आया। उनके अलावा, मलंग के सह-कलाकार अनिल कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू ने भी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। आदित्य और दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री भी फिल्म की एक यूएसपी पॉइंट है और उनकी जोड़ी को दर्शकों का अपार प्यार मिला है।
खास बात यह है कि लव आज कल, भूत और थप्पड़ जैसी फिल्मों के साथ रिलीज के बाद भी, मलंग ने बॉक्स-ऑफिस अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है।  ट्रेड एनालिस्ट अमूल मोहन ने एक बयान में कहा, “मलंग पर दर्शकों ने जितना प्यार बरसाया है वो अद्भुत है। बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रन का आनंद लेते हुए, फिल्म प्रभावशाली ढंग से उन दूसरी फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। मलंग के साथ, फिल्म के मुख्य अभिनेता आदित्य रॉय कपूर नए एक्शन हीरो के रूप में उभरे हैं। यह एक ऐसा जॉनर है,जिसमें पहली बार आदित्य को एक्शन करते हुए देखा गया और ऑडिएंस का बहुत सारा प्यार मिला।
इसके अलावा, आदित्य रॉय कपूर अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म लूडो, महेश भट्ट की सड़क 2 और एकता कपूर और भूषण कुमार की फिल्म एक विलेन 2 में भी नज़र आएंगे। मलंग का सह-निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेवाक्रमानी ने किया है।