Wed. Jan 16th, 2019

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान

ÚUè´»â. ãUæÎâð •ð¤ ÕæÎ ÍæÙð ÂÚU Üæð•¤ÂçÚUãUÙ Õâ âð âßæçÚUØæ𴠕¤æð ©UÌæÚUÌð ãéU°Ð

लोक परिवहन बस ने बाइक सवार को लिया चपेट में
रींगस (निसं.)। स्थानीय थाना क्षेत्र के महज 500 मीटर दूर जयपुर-रींगस मार्ग पर गुरुवार को नदी पुलिया मनवार होटल के सामने एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस की चपेट में आने से बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक करीब डेढ़ सौ फिट दूर जाकर गिरी तथा चालक बस के पीछे के टायर के नीचे आ गया, जिससे उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया। पुलिस के अनुसार प्रकाश कुमार पुत्र चौथमल वर्मा निवासी सीतारामपुरा, मलिकपुर, थाना गोविन्दगढ़ बाइक पर भोपतपुरा रींगस निवासी अपनी बुआ के आ रहा था। मनवार होटल के सामने पीछे से आई तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोक परिवहन का चालक बस को भगाकर रींगस थाने पहुंच गया, जिस पर पुलिस ने बस में सवार सभी यात्रियों को नीचे उतारक र बस को थाने पर ही खड़ी करवा दी। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे खण्डेला विधायक महादेव सिंह खण्डेला ने रुककर मामले की जानकारी ली व पुलिस को सूचना देकर शव को रींगस सीएचसी की र्माचरी में रखवाया।

हैलमेट भी नहीं बचा पाया सिर
प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना था कि बाइक चालक ने सिर पर हेलमेट लगा रखा था। हादसे के बाद जब वह नीचे गिरा तो बस के पीछे के दोनों टायरों में हेलमेट फंस गया तथा मृतक करीब सौ फिट तक घसीटते हुए गया। हादसे में हेलमेट पूरी तरह से बिखकर चकनाचूर हो गया। वहीं हादसे के दौरान गनीमत रही की बस अनियंत्रित होकर नहीं पलटी अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था।

सड़क पर बिखरे शव की चिथड़े
हादसे में बाइक चालक टक्कर लगने के पश्चात सड़क पर ही गिर गया, जिसके सिर के ऊपर से बस के पीछे का टायर निकल गया। सिर टायर के नीचे आने से पूरी तरह से कुचल गया तथा सड़क पर करीब सौ फिट तक चिथड़े बिखर गए जिन्हें पुलिस ने उठाकर रींगस सीएचसी की मौर्चरी में रखवाया है। आज परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।