Wed. Sep 18th, 2019

स्टाइल स्टेटमेंट से नहीं करना होगा समझौता, बारिश में भी दिखें टिप-टॉप

आसान है मॉनसून में भी स्टाइलिश दिखना

कॉलेज गोइंग गल्र्स और ऑफिस गोइंग फीमेल्स को बरसात के सीजन में सबसे अधिक दिक्कत होती है अपने स्टाइल स्टेमेंट को कैरी करने में। क्या पहनें कि बारिश के कारण गीलेपन और कीचड़ से जुड़ी दिक्कत न हो। साथ ही उमस के कारण अनकंफर्टेबल भी महसूस न हो। आइए, जानते हैं कि कैसे आप हर दिन अपना लुक स्टाइलिश रखते हुए बारिश का सीजन इंजॉय कर सकती हैं।

वाइट और क्रीम से इतर कुछ नया
वाइट, क्रीम, ऑफवाइट, लाइट येलो और लाइट पिंक। ये कुछ ऐसे शेड्स हैं जिन्हें हम गर्मी के मौसम में अधिक से अधिक पहनना पसंद करते हैं। लेकिन बारिश के मौसम में इन्हें पैक करके वार्डरोब में रख देना चाहिए। इनकी जगह ब्राइट कलर की शर्ट्स को अपने कलेक्शन में शामिल करें।

रोज-रोज एक जैसा लुक
हम फीमेल एक जैसे पहनावे से बहुत जल्दी बोर हो जाती हैं। इस बोरियत से बचने के लिए जरूरी है कि आप अपने मॉनसून कलेक्शन में पेंसिल स्कर्ट्स, शॉर्ट रफल स्कर्ट्स को शामिल करें।

ब्राइट कलर्स और फ्लॉवर प्रिंट
मॉनसून के कलेक्शन रेडी करने की पहली शर्त होती है कि आप जो भी कपड़े चुनें उनके कलर ब्राइट होने चाहिए। कपड़े ब्राइट कलर के होगें तो वे ज्यादा फबेंगे। प्रिंटेड कपड़े खरीदे समय इस फ्लॉवर प्रिंट को प्राथमिकता दें।

टॉपर लवर गल्र्स के लिए
अगर आपको टॉप पहनना पसंद है तो कॉटन, रेयॉन और शिफॉन के टॉप पहनें। ये फ्रेबिक आपको लाइट फील देंगे। साथ ही उमस के कारण होनेवाली असहजता में भी राहत देंगे।

जींस और पैंट्स
मॉनसून में एंकल जींस या कैप्री पहनें। एंकल फिट पैंट्स भी अच्छा ऑप्शन हैं। आजकल अलग-अलग फैब्रिक में पैंट्स आती हैं, आप ऐसा फैब्रिक चुनें, जो इस उमस भरे मौसम में राहत देनवाला हो। आप अपनी पुरानी डेनिम को नीचे से फोल्ड करके भी पहन सकती हैं। इससे आपको डिफरेंट लुक मिलेगा और कीचड़ से राहत भी मिलेगी।

हील लवर्स का सीजन
अगर आपको हील्स पहनने का शौक है तो ये सीजन परफेक्ट है। क्योंकि हील आपको डेली लाइफ में कॉलेज या ऑफिस आते-जाते रास्ते की कीचड़ और बहते हुए पानी में बचाती है। लेकिन ध्यान रखें कि आपके हील फुटवियर पैरों को पूरी तरह कवर करके रखनेवाले ना हों। नहीं तो गीला होने के बाद आपको असहजता महसूस होगी।