November 24, 2020

स्टाइल हो तो ऐसी : अपोजिट फैशन देगा हर आउटफिट को ट्विस्ट

  • फॉर्मल शर्ट और कैजुअल बॉटम ही नहीं स्वेटशर्ट और फॉर्मल पैंट्स भी बढ़ाएंगे आपका लुक
  • मानसी पुजारा, बेंगलुरु

अपोजिट ड्रेसिंग में कपड़ों के ऐसे दो पीस लिए जाते हैं जिन्हें पहली बार देखने से तो लगता है कि मिसमैच हैं, लेकिन यह पहनते ही परफेक्ट लुक देते हैं। जिन आउटफिट्स को देखने से ऐसा लगता है कि इन्हें कभी साथ में पेयर नहीं किया जा सकता, उन्हें साथ में टीम कर परफेक्ट लुक क्रिएट करना ही अपोजिट ड्रेसिंग है।

1. फॉर्मल शर्ट और कैजुअल बॉटम: कैजुअल शॉर्ट्स के साथ बटन-डाउन फॉर्मल शर्ट टीम की जा सकती है। देखने में ऐसा नहीं लगता कि इन्हें साथ पहना जा सकता है। फॉर्मल शर्ट एक सीरियस आउटफिट है तो शॉर्ट्स रिलैैक्स्ड आउटफिट है, लेकिन दोनों को साथ पहनने से प्रेपी और कूल लुक मिलेगा।

2. ड्रेस संग कैजु़अल फुटवियर: यह एक एथलीजऱ कॉम्बो है जिसे फैशनिस्टाज़ काफी लंबे समय से अपना रहे हैं और जो यह साबित करता है कि अपोजिट ड्रेसिंग बेहद सफल भी हो सकती है। फैंसी रफल्ड ड्रेस या फिटेड स्लिट ड्रेस के साथ सॉक्स और स्नीकर्स मॉडर्न लेड-बैक लुक देते हैं।

3. ड्रेस और जींस: अपोजिट ड्रेसिंग में कपड़ों को अलग-अलग तरह से लेयर भी किया जा सकता है। किसी भी नी-लेंथ ड्रेस को पैंट्स या जींस पर पहना जा सकता है। बस इसमें सही पीसेस टीम करना बहुत जरूरी है।

4. शॉर्ट्स के साथ लॉन्ग ब्लेज़र्स: ऐसी ड्रेसिंग में ब्लेजऱ और बाइक शॉर्ट्स को भी टीम किया जा सकता है। कैजुअल लुक कैरी करने के लिए इनके साथ स्नीकर्स पहने जा सकते हैं और डेट-नाइट या फैंसी लुक कैरी करने के लिए इनके साथ पेंसिल हील्स पहनी जा सकती हैं।

5. स्वेट शर्ट और फॉर्मल पैंट्स: स्वेट शर्ट को केवल स्नीकर्स, जींस या शॉर्ट्स के साथ ही नहीं, क्रिस्प कॉटन पैंट्स और स्टिलेटोज़ के साथ भी पहना जा सकता है। इन्हें स्लैक्स के साथ पहनें।