Wed. Jul 17th, 2019

इन दिनों ट्रेंड में छाया हुआ है पैंट ड्रेसेज़ का जादू

स्टाइल और कम्फर्ट दोनों में है बेस्ट

फैशन में मौसम के साथ आ रहे बदलाव में सबसे ट्रेंडी साबित हो रहे हैं पैंट ड्रेसेज़। देखने में स्टाइलिश इन पैंट्स को लेकर गल्र्स में खासी दीवानगी देखने को मिल रही है। वेस्टर्न देशों के शाही रंगों में रंगा यह स्टाइल यहां इसलिए भी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस मौसम में इसे पेस्टल रंगों व बेहतरीन डिज़ाइनों में तैयार किया जा रहा है।

क्या है  पैंट ड्रेसेज़
पैंट ड्रेस हाई वेस्ट पैंट्स होती है। प्लीट्स वाली इस पैंट के साथ क्रॉप टॉप, शर्ट, टीशर्ट, यहां तक कि इंडो वेस्टर्न स्टाइल में कुर्ते और लॉन्ग शर्ट भी पहने जा सकते हैं। नीचे से थोड़ी छोटी और कमर से ऊंची इन पैंट्स को हर एक उम्र की लेडीज़ और गल्र्स कैरी कर सकती है। कैजुअल से लेकर ऑफिशियल हर एक जगह इन्हें स्टाइलिश लुक के लिए पहना जा सकता है।

पैटर्न में वैराइटी बना रहा है पॉप्युलर
पैंट ड्रेसेज़ में सॉलिड, प्लेन, चेक और स्ट्राइप्स जैसे डिज़ाइन्स हिट साबित हो रहे हैं। इन्हें स्ट्रेट, पेंसिल और पलाजो पैटर्न में बनाया जा रहा है। पैंट्स के पैटर्न में इतनी वैराइटी है कि हर तरह की पसंद के हिसाब से फिट बैठ जाते हैं। इनकी फिटिंग भी अलग-अलग होती है। ऐसे में वार्डरोब में कई तरह के पैंट्स शामिल किए जा सकते हैं।

पेस्टल शेड्स की धूम
पैंट ड्रेसेज़ के पेस्टल शेड्स गर्ल्स को ज्यादा पसंद आ रहे हैं। लाइक्रा मिक्स लचीले फैब्रिक में ग्रे, हरे, नीले, लेमन, पिंक, पर्पल रंगों के पेस्टल शेड्स समर सीजऩ के हिसाब से एकदम फिट हैं। ऐसे पैंट्स सिर्फ लुक में ही वैराइटी लाने के लिए बेस्ट नहीं हैं बल्कि कम्फर्ट के मामले में भी इनका जवाब नहीं।