August 14, 2020

डायरेक्टर शेखर कपूर के खिलाफ पूर्व पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किया केस

बॉलिवुड डायरेक्टर शेखर कपूर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। शेखर के खिलाफ उनकी पूर्व पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने केस फाइल किया है। यह केस प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ है। बता दें कि इस प्रॉपर्टी का अधिकार शेखर और सुचित्रा की बेटी कावेरी कपूर के नाम पर है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी को फिलहाल कबीर बेदी और उनकी पत्नी ने किराए पर रखा हुआ है।
दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक सुचित्रा नहीं चाहतीं कि बालिग होने पर उनकी बेटी कावेरी को इस प्रॉपर्टी पर अधिकार करने में कोई दिक्कत हो। ऐसे में वह समय से इस पर फैसला चाहती हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में खुद सुचित्रा ने इसकी पुष्टि की है। सुचित्रा ने वेबसाइट से बातचीत में कहा, ‘मैं इस बारे में अधिक तो नहीं बता सकती लेकिन यह सच है और मैं इसे लेकर काफी तनाव में रही हूं।’ हालांकि कावेरी के प्रति शेखर कपूर और सुचित्रा दोनों का प्यार दिखता है।

बता दें कि 1997 में डायरेक्टर शेखर कपूर ने सुचित्रा से शादी की थी। हालांकि इनकी शादी करीब 10 साल में ही टूट गई और फिर दोनों अलग हो गए। शेखर की बेटी कावेरी सिंगर हैं और वह पिछले दिनों अपने एक विडियो से काफी चर्चा में भी आई थीं सिंगर-ऐक्ट्रेस से कैंडलमेकर बनीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने पिछले दिनों अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को अपनी किताब में सामने रखा था। इसमें उन्होंने रामगोपाल वर्मा के साथ अपने रिश्ते का भी जिक्र किया था। इसमें सुचित्रा ने लिखा है कि उन्होंने रामू को एक टेक्स्ट मेसेज भेजा था, जिसमें उनसे पूछा था- ‘रामू, क्या तुम मुझसे शादी करोगे?’ लंबे इंतजार के बाद सुचित्रा को एक मेसेज मिला, जिसमें रामू ने उनसे मिलने के लिए कहा था। हालांकि, रामू के इस रिप्लाई से सुचित्रा हैरान रह गई थीं।