Fri. Aug 7th, 2020

रवीना टंडन ने शुरू किया सोशल मीडिया पर अभियान, मेडिकल स्टॉफ के प्रति हिंसा और झूठे अफवाहों को रोकने की पहल

कोरोवायरस संकट के बीच झूठे अफवाहों के फैलाव को रोकने के लिए रवीना टंडन आगे आयीं हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अभियान शुरू किया है जिसका नाम है ‘जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम’।  इस पहल के ज़रिये ना सिर्फ सभी को सकारात्मक होने के लिए प्रेरित किया जाएगा बल्कि इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान झूठी अफवाहों का प्रसार पर रोक लगाने की कोशिश भी होगी।
इस अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्से के तौर पर रवीना टंडन, डॉक्टरों और नर्सों की बहादुरी पर ध्यान देना चाहती हैं जो समाज की भलाई के लिए दिन और रात काम कर रहे हैं और हमें घातक रोग से बचा रहे हैं।
अभिनेत्री ने हर किसी को हिंसा और घृणा से दूर रहकर एक साथ समाज में इस महामारी के ख़िलाफ़ खड़े होने के लिए कह रही हैं। एक विशेष वीडियो में, वह डॉक्टर्स और नर्सों के प्रति प्यार की भावना रखने को कह रही हैं।  एक आधिकारिक बयान में रवीना ने कहा, “मुझे लगता है कि हम सभी को असली हीरोज, हमारे डॉक्टरों और नर्सों को प्रोत्साहित करना चाहिए जो अपनी जान की बाजी लगाकर इस भयानक बीमारी से हमारा इलाज कर रहे हैं। वो हमारे परिवारों को सुरक्षित रखने के लिए कितने दिनों से अपने परिवार से नही मिलें हैं इसलिए मेरे अभियान#JeetegaIndiaJeetengeHam  के माध्यम से मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि सभी लोग डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ को उचित सम्मान दें और झूठी अफवाहों को फैलने से रोकें। मुझे उम्मीद है कि हम सभी एक साथ मिलकर ऐसा मुमकिन कर पाएंगे। रवीना टंडन ने इस कैम्पेन को शेयर करते हुए अपने दोस्त करण जौहर, युवराज सिंह, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फराह खान, साइना नेहवाल, रणवीर सिंह, सोनू सूद समेत अलग क्षेत्रों से लोगों को भी नॉमिनेट किया है। ऐसे में इन सितारों द्वारा इस कैंपेन को सपोर्ट करते हुए देखना वाकई में विशेष होगा।