Wed. Feb 19th, 2020

वेलेंटाइन के दिन रेड कलर के इन स्टाइलिश आउटफिट्स से बिखेरें अपना जलवा

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि वैलेंटाइन डे रेड कलर के बिना अधूरा है। मार्केट से लेकर मॉल तक में आप इस रंग की बहार देख सकते हैं। गिफ्ट, आउटफिट्स, बुके हर एक में इस रंग को देखते ही एक अलग ही एनर्जी, कॉन्फिडेंस, बोल्डेनस और रोमांस की फीलिंग्स आती है। कह सकते हैं यह एक ऐसा रंग है जो सदाबहार है। रेड कलर की ड्रेस हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक की फेवरेट रही है। तभी तो हर एक बड़े इवेंट में ज्यादातर एक्ट्रेसेज इस कलर की ड्रेस में नजर आती हैं। अगर आप भी इस दिन रेड ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो किस तरह की ड्रेसेज इन दिनों ट्रेंड कर रही हैं और बॉडी टाइप के अनुसार किस तरह से स्टाइल करना है, जानें यहां।

शॉर्ट ड्रेसेज
रफल, फ्रिंज वाले शॉर्ट ड्रेसेज इन दिनों कर रहे हैं ट्रेंड। वन शोल्डर, ऑफ-शोल्डर इन ड्रेसेज को बनाते हैं और ज्यादा स्टाइलिश। अगर आपकी हाइट कम है तो ऊपर से लेकर नीचे तक ही कलर की ड्रेस ट्राई करें। एक रंग की फुल ड्रेस पहनने से आपकी जो वर्टिकल इमेज बनती है, वह कम हाइट को लंबा दिखाने का काम अच्छी तरह कर सकती है।

गाउन
पार्टी ड्रेस के रूप में इन दिनों गाउन लडि़कयों की पहली पसंद बने हुए हैं। इसकी खासियत है कि यह ज्यादातर बॉडी टाइप पर अच्छे लगते हैं और हर एक मौसम में इन्हें कैरी किया जा सकता है। बस इन्हें चुनते समय इनके कट्स पर खास ध्यान देना जरूरी है। हैवी बॉडी पर घेरदार हेमलाइन वाले गाउन पहनना अवॉयड करें।

हाई स्लिट
इस तरह की ड्रेस लंबी और टोन्ड बॉडी वाली लड़कियों पर अच्छी लगती है क्योंकि यह सेंसुअल लुक देती है इसलिए इस ड्रेस के साथ जब तक कंफर्ट फील न करें, इसे न पहनें।

इंडियन वेयर
ट्रेडिशनल पहनने का मन हो तो साड़ी और अनारकली से हटकर कुछ ट्राय करें। इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स इस मौके के लिए रहेंगे बेस्ट। शर्ट के साथ स्कर्ट का ऑप्शन भी है बेस्ट।

एक्सेसरीज
रेड और गोल्ड का कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत दिखता है। एक्सेसरी में कुछ पहनने का मन हो तो गोल्ड को प्रियोरिटी दें। अगर आपकी ड्रेस पर सिल्वर काम हो, तो सिल्वर जूलरी चुनें। इन दिनों मिनिमल लुक ट्रेंड कर रहा है इसलिए अगर आपने हॉल्टर नेक पहनना है तो नेकपीस की जगह सिर्फ इयररिंग्स पहनें।