Sat. May 25th, 2019

सनी लियोनी जैसा सेक्सी फिगर चाहिए तो जरूर आजमाएं ये टिप्स

सनी लियोनी के चमकते चेहरे और सेक्सी फिगर की पूरी दुनिया दीवानी है, उनकी ग्लोइंग स्किन और खूबसूरत फिगर देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी सनी लियोनी जैसी ग्लोइंग स्किन और सेक्सी फिगर पाने की तमन्ना रखती हैं तो आपको भी उनकी तरह कुछ टिप्स फॉलो करने होंगे। खूबसूरत फिगर के साथ दमकती त्वचा की मल्लिका सनी लियोनी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। सनी लियोनी अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। सनी लियोनी की इंस्टाग्राम की वीडियो इस बात का सबूत है कि सनी लियोनी जैसा फिगर बनाना कोई आसान काम नहीं है।

सनी लियोनी के फिगर का ये है सीक्रेट
सनी लियोनी अपने फिगर को स्लिम और खूबसूरत बनाए रखने के लिए कई घंटे एक्सरसाइज करती हैं। साथ ही सनी लियोनी अलग-अलग तरीके की एक्सरसाइज करना पसंद करती हैं। आप सनी लियोनी की इंस्टाग्राम की इस वीडियो का कैप्शन देख लीजिए, जिसे पढ़कर साफ समझ में आ रहा है कि सनी लियोनी के लिए कितना मुश्किल भरा होता है नई एक्सरसाइज ट्राई करना।

ग्लोइंग स्किन के लिए ये टिप्स करें फॉलो
सनी लियोनी का मनाना है कि अगर आप ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो आपको अंदर से भी खूबसूरत बनना होगा जिसके लिए आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप पूरे दिन में हेल्दी फूड खाएं और साथ ही ज्यादा से ज्यादा पानी पीएं ताकि आपको बॉडी अंदर से साफ हो सकें और उसका असर आपकी बाहरी स्किन पर नजर आएं। पूरे दिन में कम से कम 8 ग्लास पानी पीना चाहिए। इससे स्किन को हाइड्रेटेड रखने में काफी मदद मिलती है।

अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स का करें यूज़
सनी लियोनी का मानना है कि अपनी स्किन की केयर करने के लिए हमेशा अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स का यूज़ करना चाहिए। सनी अपनी स्किन पर लगाने के लिए हमेशा अच्छे ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स का ही चुनाव करती हैं ताकि उनकी स्किन को किसी भी तरह का नुकसान ना पहुंचे।

रात को सोने से पहले फॉलो करें ये टिप्स
सनी लियोनी सोने से पहले अपने चेहरे से मेकअप साफ करना कभी नहीं भूलती हैं। इसके लिए वो अच्छे क्लींजर का यूज़ करती हैं ताकि मेकअप स्किन के रोमछिद्रों में ना रह जाए। सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर लड़कियों को अपनी ब्यूटी से जुड़े टिप्स देती रहती हैं।
यहां आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी 37 साल की हो चुकी हैं। 13 मई, 1981 को जन्मी सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस का सफर तय करने वाली सनी लियोनी के लिए यह बर्थडे काफी खास रहा क्योंकि इस साल उन्होंने अपने बर्थडे पर अपना पहला मदर्स डे भी सेलिब्रेट किया।