Wed. Feb 19th, 2020

ताहिरा कश्यप ने बताया कि उनकी सास से प्रेरित है फिल्म ‘पिन्नी’

ताहिरा कश्यप ने एक बार फिर से  अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘पिन्नी’ के लिए डायरेक्टर और राइटर बन गई है। जोकि एन्थोलॉजी ‘ज़िंदगी इन शॉर्ट’ का हिस्सा  है, इसका निर्माण गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन हाउस सिख्या एंटरटेनमेंट ने किया है।
ताहिरा कश्यप ने अपनी शॉर्ट फिल्म ‘पिन्नी’ के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह उनकी सास पूनम खुराना की दिनचर्या से प्रेरित कहानी है। उनके आगामी निर्देशन की कहानी एक भारतीय गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है, जोकि सबसे ज़्यादा अच्छी पिन्नी बनाती है(इंडियन स्वीट डिश).
ताहिरा कश्यप की आगामी शॉर्ट फिल्म में अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता मुख्य किरदार में नज़र आएंगी। शिशिर शर्मा फिल्म में उनके पति का किरदार निभाएंगे। सबसे मज़ेदार बात यह है कि नीना गुप्ता द्वारा निभाया जाने वाला यह किरदार ताहिरा कश्यप की सास की तरह ही फिल्म में सबसे अच्छी पिन्नी बनाते हुए नज़र आएगा।
ताहिरा ने बताया कि फिल्म का किरदार उनकी सास से मिलता जुलता है, “मेरी सासु मां पूरे परिवार को एक साथ जोड़कर रखती है। वो बहुत अच्छी फैट फ्री पिन्नी बनाती है।  इस फिल्म में मैंने उनसे प्रेरणा ली है, हालांकि कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।  इस किरदार में जो मिठास है वह मेरी सास से आई है.” ताहिरा कश्यप के बतौर निर्देशक इस एन्थोलॉजी से जुड़ने पर निर्माता गुनीत मोंगा ने कहा, “ताहिरा ने जिस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया वह भारतीय परिवारों के लिए बहुत ही भरोसेमंद है। वह पूरी सहानुभूति के साथ सबकुछ करती है और उनकी लिखावट का अंदाज़ कुछ अलग है.” ज़िन्दगी इन शॉर्ट एन्थोलॉजी का हिस्सा ‘पिन्नी’ फ्लिपकार्ट पर 6 और शॉर्ट फिल्म्स के साथ डिजिटल स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है।