Wed. Feb 19th, 2020

इसे लगाए बिना घर से बाहर नहीं निकलतीं तारा सुतारिया

तभी दिखती हैं खूबसूरत

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 से बॉलिवुड में आगाज करने वाली तारा सुतारियां लंबे समय से ग्लैमर जगत से जुड़ी हैं। इसलिए तारा को पता है कि हैक्टिक शेड्यूल के बीच किसी स्ट्रगलर के लिए कूल और फ्रेश दिखना कितना मुश्किल होता है। इसलिए अपने अनुभवों के आधार पर जिन ब्यूटी सीक्रेट्स से उन्होंने फायदा उठाया है, वे उन्हें हर लड़की के साथ शेयर करना चाहती हैं…

सुबह की शुरुआत
तारा कहती हैं कि मैं अपने दिन की शुरुआत खुद को हाइड्रेट रखने के साथ करती हूं। मैं हर रोज हेल्दी डायट लेती हूं और इस बात को लेकर खुद के साथ सख्ती बरतती हूं कि सोने जाने से पहले अपना मेकअप जरूर रीमूव कर दूं। फिर चाहे मुझे कितनी भी थकान क्यों ना हो रही हो।

खूबसूरती का राज
हमारी खूबसूरती को जितनी देखभाल की जरूरत होती है, उतना वक्त मैं अपने आप को कभी नहीं दे पाती। लेकिन जिन चीजों पर मेरा ज्यादा फोकस रहता है वे हैं, खुद को हाइड्रेट रखना, फेस की क्लिंजिंग करना और मॉइश्चराइजेशन पर फोकस करना।

खूबसूरती के तीन सीक्रेट्स
बॉलिवुड इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते हमारा खूबसूरत और आकर्षक दिखना और भी जरूरी हो जाता है। इसलिए मैं अपनी स्किन को पूरा पोषण देने के लिए उसकी क्लिंजिंग, मॉइश्चराइजेशन और हाइड्रेशन पर पूरा ध्यान देती हूं। हर वो लड़की जो अपनी स्किन और लुक्स को लेकर कॉन्शस है, उसे इन तीन बातों का ध्यान जरूर रखना चाहिए।\

कैसा मेकअप पसंद करती हैं?
किस दिन मुझे कैसा दिखना है, यह मेनली मेरे दिन के शेड्यूल्स और शूट्स पर निर्भर करता है। बिना किसी शूट के घर में मैं नैचरल दिखना पसंद करती हूं। आमतौर पर लाइट मेकअप पसंद करती हूं लेकिन ड्रेसिंग और अक्सेसरीज को लेकर बहुत कॉन्शस रहती हूं। क्योंकि खूबसूरती आपके कंप्लीट लुक पर डिपेंड करती है।

फेवरिट ब्यूटी प्रॉडक्ट कौन सा है?
मुझे मेकअप करना बहुत पसंद है इसलिए किसी एक प्रॉडक्ट को चुनना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। लेकिन अगर चुनना ही हो तो मैं लिपस्टिक को चुनूंगी। क्योंकि यह पलभर आपके चेहरे पर स्पार्क ऐड कर देती है। फिर चाहे आप कितना ही थका हुआ और डल क्यों ना फील कर रहे हों।

एक मेकअप स्टेप जिसके बिना घर से बाहर नहीं निकलतीं?
मैं एक पर्टिकुलर मेकअप ब्रैंड का क्रश्ड लिक्विड लिप कलर लगाए बिना घर से बाहर बिल्कुल नहीं निकलती। क्योंकि यह मेरे लिप्स के साथ ही मेरे गालों को भी पर्फेक्ट लुक देता है। हर समय मेकअप से स्किन को ढके रहना भी ठीक नहीं। लिप कलर मुझे नैचरली ब्यूटीफुल दिखने में मदद करता है।