Wed. Sep 18th, 2019

फ्लोरल ड्रेसेज से पाएं नया लुक

आजकल आपने मार्केट में देखा होगा फ्लोरल ड्रैसेज ट्रैंड में हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेसेस तक फ्लोरल ड्रैसेज में आए दिन दिखतीं रहती है। साथ ही गर्मियों में इन ड्रैसेज का हल्का कपड़ा और पैटर्न आपको ठंडक का एहसास भी दिलाता है। इसलिए फ्लोरल पैटर्न के कपड़े आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। मॉनसून में खुद को आकर्षक दिखाने के लिए फ्लोरल ड्रैसेज ट्रैंड आपके बहुत काम आएगा। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फ्लोरल ड्रैसेज ट्रैंड के बारे में बताएंगे, जो आपकी पर्सनेलिटी को और निखार देगा। तो आइये जानते है इन टिप्स के बारे में।

फ्लोरल टॉप वार्डरोब में करें शामिल
फ्लोरल पैंट विद टॉप भी आप अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट वाली पैंट के साथ प्लेन टॉप भी काफी अच्छे लगते हैं। एक्सेसरीज में आप फ्लोरल पैटर्न पर डिजाइन की गई ज्वैलरी, हैंड बैग्स और फुटवियर भी अपने कलेक्शन में शामिल करें। मल्टी कलर में डिजाइन की गई फ्लोरल प्रिंट वाली टी शर्ट भी कौलेज गोइंग गल्र्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

पार्टी वियर और मॉर्डन कुर्ती करें ट्राई
मॉडर्न लुक के लिए आप फ्लोरल पैटर्न वाले मॉडर्न प्रिंट कुर्तियां भी ट्राई कर सकती हैं। अमेरिकन क्रेप फैब्रिक पर फ्लोरल आर्ट डिजाइन की गई। कुर्तियां पहनने में स्मार्ट लुक देती हैं। इस पैटर्न में आजकल अनारकली, कोटी व जैकेटी वाली और फ्लोरल पैटर्न शामिल करें। वार्डरोब में स्ट्रेट कुर्तियां भी चल रही हैं।

शादियों में ट्राई करें फ्लोरल प्रिंट साड़ी
इंडियन वेयर की बात करें तो फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी भी खूब चल रही है। डिजाइनर साड़ी में भी आपको यह पैटर्न, प्रिंट या एंम्ब्राइडरी के रूप में देखने को मिलेगा। यह पार्टी जैसे ओकेजन के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

कॉलेज गल्र्स ट्राई करें फ्लोरल ड्रैसेज
बड़े फ्लोरल पैटर्न वाली नी लैंथ ड्रैसेज भी अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर फ्लोरल मैक्सी ड्रेस भी खूब पसंद की जा रही है। यह कैजुअल ड्रेसिंग और सेमी फॉर्मल अवसर दोनों के लिए परफेक्ट है।