Wed. Sep 18th, 2019

इस तरह आपके लुक्स में चार-चांद लगा देंगे सनग्लासेस

सन ग्लासेस का ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता मगर इनका स्टाइल बदलता रहता हैं। आजकल मार्किट में बहुत से नए स्टाइल के सुन ग्लासेज देखने को मिल रहें हैं। सनग्लासेज अब सिर्फ धूप से आंखों को बचाने के काम नहीं करते, बल्कि ड्रेस की खूबसूरती और आपके लुक को स्टाइलिश दिखाने में भी इनकी अहम भूमिका होती है।

कलरफुल रिम्स सन ग्लासेज: कलरफुल रिम्स वाले सन ग्लासेस की लंबी वैरायटी मार्केट में उपलब्ध हैं। इन सन ग्लासेस में फ्रेम तो कलरफुल होता है, साथ ही रिम्स भी कलरफुल होते हैं। नीयोन ग्लासेसतो दूर से ही देखने पर बहुत ट्रेंडी लगते हैं। आप अपनी ड्रेस के साथ मैच करते हुए रिम्स वाले सन ग्लासेस पहन कर खुद को स्टाइलिश बना सकते हैं।

यह भी हैं फैशन में: स्टड्स व फ्लोरल एंबलिशमेंट्स से सजे फ्रेम फैशनेबल गल्र्स के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं। राउंड रेट्रो फ्रेम, क्लासिक स्क्वायर, और कैट आई फ्रेम्स ट्रेंड में हैं। इन फ्रेम्स में आजकल पसंद किए जा रहे हैं ब्लू, पिंक, येलो व फ्लोरल जैसे ब्राइट कलर्स। वहीं एविएटर सन ग्लासेस तो हैं सदाबहार। क्लासिक लुक चाहिए तो चुनें व्हाइट फ्रेम वाले सन ग्लासेज। अब आप पर क्या सूट करता है आप अपने लिए परफेक्ट सन ग्लासेस चुनते हैं।

फैशनेबल लुक के लिए: फैशनेबल लुक पाने के लिए आप ब्लू लेंसेस वाले ड्रेसबेरी राउंड शेप सनग्लासेज को ट्राई कर सकती हैं. यह आपके लुक को फैशनेबल बना सकते हैं। डिफरेंट लुक के लिए कैट आई सनग्लासेज ट्राई करें। इसको पहनने से आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा और आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा। लड़कियां बटरफ्लाई सनग्लासेज काफी पसंद कर रही हैं. कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए ये सनग्लासेज बहुत अच्छे होते हैं।
फंकी रेट्रो लुक पाने के लिए आप हार्ट शेप सनग्लासेस ट्राइ करें. यह सनग्लासेज आप को सूरज की किरणों से बचाने के साथ-साथ रेट्रो लुक देते हैं।